33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand: ED की बड़ी कार्रवाई, ग्रामीण विकास विभाग के चीफ इंजीनियर के 24 ठिकानों पर छापेमारी

ग्रामीण विकास विभाग के इंजीनियर इन चीफ वीरेंद्र राम के घर ED की टीम छापेमारी कर रही है. ED अधिकारी रांची, जमशेदपुर, पटना, सिवान, दिल्ली और हरियाणा स्थित ठिकानों पर छापेमारी कर रहे हैं.

जमशेदपुर, संजीव भारद्वाज : ग्रामीण विकास विभाग के इंजीनियर इन चीफ वीरेंद्र राम के घर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम छापेमारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह 7 बजे ED अधिकारी रांची, जमशेदपुर, पटना, सिवान, दिल्ली और हरियाणा स्थित 24 ठिकानों पर छापेमारी कर रहे हैं. इस दौरान सीआरपीएफ के जवान के ठिकानों के बाहर तैनात है.

बिष्टुपुर सर्किट हाउस एरिया स्टेट इंजीनियर वीरेंद्र राम के घर पर सुबह 7:00 बजे से एक दर्जन अधिकारी पहुंचे और छापामारी अभियान शुरू किया. घर के आसपास पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है. किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं है. सर्किट हाउस के अलावा मांगो के क्षेत्र में भी उनके आवास पर छापामारी की जा रही है. 2019 में वीरेंद्र राम के लगभग ढाई करोड़ रुपये बरामद किए गए थे. वीरेंद्र राम का संबंध झारखंड के कई बड़े राजनेताओं के साथ है.

जमशेदपुर के मानगो उलीडीह डिमना रोड ग्रीन वाटिका में भी ED की छापेमारी चल रही है. बताया जा रहा है कि यह घर भी ग्रामीण विकास विभाग के इंजीनियर वीरेंद्र राम का है. वहीं, वीरेंद्र राम के रांची अशोक नगर रोड नंबर 4 स्थित आवास पर भी ईडी की छापेमारी चल रही है. जानकारी के मुताबिक जिस आवास पर छापेमारी चल रही है, वह उन्होंने रेंट पर लिया हुआ था. अबतक हुई छापेमारी में जब्त सामानों की लिस्ट बनाने के लिए ईडी ने प्रिंटिंग मशीन मंगवाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें