30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Haryana: हरियाणा के भिवानी में दो लोगों को जिन्दा जलाया, ओवैसी ने राजस्थान सरकार पर उठाया सवाल

राजस्थान बॉर्डर से सटे लोहारू कस्बे में कल सुबह दो लाश बरामद किये गए हैं. ये दोनों ही लाश लावारिश स्थिति में जले हुए बोलेरो के अंदर पड़े हुए थे. लाश इतनी बुरी तरह से जल चुके हैं कि, सिर्फ उनकी हड्डियां बची हुई है.

Haryana: राजस्थान बॉर्डर से सटे लोहारू के गांव बारवास की बणी में कल तड़के दो लाश बरामद किये गए हैं. इन दोनों को ही जिन्दा जलाये जाने का शक है. कल सुबह ये दोनों लाशें एक बोलेरो कार के अंदर बुरी तरह से जाली हुई मिली. लाश इतनी बुरी तरह से जल चुकी है कि इनके सिर्फ कंकाल ही बचे हैं. जले हुए बोलेरो के अंदर लाशों को देखकर आसपास मौजूद लोगों ने 112 पर कॉल कर पुलिस को इसकी जानकारी दी. घटना की जानकारी पाते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी.

मृतकों की हुई पहचान

हरियाणा के भिवानी जिले में एक वाहन से राजस्थान निवासी दो लोगों के जले हुए शव मिले हैं. पुलिस ने कल इसकी जानकारी दी. लोहारू (भिवानी) के पुलिस उपाधीक्षक जगत सिंह ने फोन पर बताया कि मृतकों की पहचान नासिर (25) और जुनैद उर्फ ​​जूना (35) के रूप में हुई है. दोनों राजस्थान के भरतपुर जिले की पहाड़ी तहसील के घाटमीका गांव के रहने वाले थे. पुलिस ने कहा कि बुधवार को दोनों का अपहरण कर लिया गया था. उन्होंने बताया कि लोहारू इलाके में एक ग्रामीण ने बृहस्पतिवार को पुलिस को फोन कर जले हुए वाहन के बारे में बताया.

Also Read: Haryana: अमित शाह ने सहकारिता विभाग की विभिन्न योजनाओं का किया उद्घाटन, जवानों को राष्ट्रपति निशान से नावाजा
वाहन मालिक की हुई पहचान

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को चार पहिया वाहन में दो जले हुए शव मिले. पुलिस ने कहा कि वाहन दोनों लोगों के परिचित व्यक्ति का था. उन्होंने कहा कि वाहन के चेसिस नंबर से वाहन मालिक की पहचान आसीन खान के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि कथित अपहरणकर्ता दोनों को यहां लेकर आए और फिर आधी रात के बाद वाहन में आग लगा दी. पुलिस ने कहा कि मृतकों के परिवार के सदस्यों को बुलाया गया और उन्होंने वाहन की पहचान की. कानूनी औपचारिकताओं के बाद शव उन्हें सौंप दिए गए. पुलिस ने कहा कि राजस्थान के गोपाल गढ़ थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 365 समेत संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ओवैसी ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का लगाया आरोप

असादुद्दीन ओवैसी ने इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर एक बयान जारी किया. अपने बयान में उन्होंने कहा कि- दो दिन पहले जुनैद और नसीर को राजस्थान के घात्मिका से अग़वा कर लिया गया था. आज उनकी जलाई हुई लाशें मिलीं हैं. @ashokgehlot51 की पुलिस ने वक्त पर कार्रवाई नहीं की और अभी तक मुजरिमों को गिरफ़्तार नहीं किया. मुजरिम जाने-माने गौ रक्षक हैं. जुनैद, नसीर के परिवारों के साथ इंसाफ़ होना चाहिए. (भाषा इनपुट के साथ)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें