38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अजीब दास्तां है ये..कहां शुरू कहां खत्म..के गानों से सिंगर पापोन ने बांधा समां, BIT के छात्रों से कही ये बात

बीआइटी मेसरा के एनसीसी ग्राउंड में आयोजित समापन समारोह प्रो-नाइट के दौरान लाइव स्ट्रीमिंग का क्रेज दिखा. विद्यार्थी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइव और पोस्ट शेयर करते दिखे.

ये रोशनी के साथ यूं धुआं उठा चिराग से… अजीब दास्तां है ये… कहां शुरू कहां खत्म… ये मंजिलें हैं कौन सी…नो वो समझ सकें, न हम… इस गाने पर बीआइटीयंस रविवार को झूम उठे. मौका था प्रो-नाइट के सेलिब्रिटी इवेंट का. मंच पर थे बॉलीवुड सिंगर पापोन. अपनी आवाज पर विद्यार्थियों को देर रात तक थिरकाते रहे. पापोन ने संगीत का जादू ऐसा बिखेरा कि प्रोफेसर भी खुद को झूमने से रोक न सके.

लग जा गले कि फिर ये शाम हो न हो…, एक अजनबी हसीना से यूं मुलाकात हो गयी… जैसे क्लासिक सांग को पापोन ने नये अंदाज में पेश किया. अपने गीतों से बप्पी लहरी को याद किया. याद आ रहा है तेरा प्यार…., रात बाकी बात बाकी होना है जो हो जाने दो… जैसे गानों की प्रस्तुति दी. लाइव परफॉरमेंस के दौरान विद्यार्थियों ने भी अपनी फरमाइश रखीं. संगीतमय प्रस्तुति से जवाब देते हुए पापोन ने गुलाबी आखें जो तेरी देखी, शराबी ये दिल हो गया… गीत पेश किया. बीआइटीयंस को हर गाने पर उनका साथ देता देख पापोन ने माइक विद्यार्थियों की ओर कर दी और तराना बढ़ता रहा.

आपलोग कुछ अलग हो

परफॉरमेंस के बीच-बीच में पापोन ने बीआइटीयंस के साथ इन्टरेक्शन किया. शायरी कुछ रिश्तों का नमक दूरी होता है, ना मिलना भी जरूरी होता है… सुनायी. फिर मुझे कैसे पता ना चला…की तू मेनू प्यार करदा ए… पर सबको झुमाया. उन्होंने कहा कि इस गीत को न गाने का अफसोस आज भी है. विद्यार्थियों को झूमते देख पापोन ने कहा : आपलोग कुछ अलग ही हो.

लाइव स्ट्रीमिंग का क्रेज

बीआइटी मेसरा के एनसीसी ग्राउंड में आयोजित समापन समारोह प्रो-नाइट के दौरान लाइव स्ट्रीमिंग का क्रेज दिखा. विद्यार्थी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइव और पोस्ट शेयर करते दिखे. पापोन ने अपने गीतों के जादू से विद्यार्थियों को खूब झुमाया़ थिरकाया़

प्रतियोगिता के विजेताओं को किया गया सम्मानित

समापन समारोह पर 10 से 12 फरवरी तक आयोजित बीटोत्सव-23 की विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया गया. लियो क्लब की ओर से आयोजित कनेक्ट द मैट्रिक्स प्रतियोगिता में 100 टीमों ने हिस्सा लिया. पहले चरण में चयनित 25 टीमें फाइनल में पहुंची. इसमें अंतिम रूप से टीम ऑक्टाहेड्रोन विजेता, टीम ओनी चैन और टीम एलीट उपविजेता चुने गये.

द न्यूज एंड पब्लिकेशन सोसाइटी नैप्स की ओर से आयोजित रैडलिब प्रतियोगिता के फाइनल में आठ टीम पहुंची. इसमें टीम मश विजेता, टीम चाय सुट्टा व टीम कॉक्वेरॉर ऑफ कॉनकॉर्ड उपविजेता रहे. वहीं, एहसास ड्रामैटिक्स सोसाइटी की ओर से आयोजित पुकार व शोरबाग में विद्यार्थियों ने सामाजिक-राजनीतिक विषयों पर विचार व्यक्त किये. नुक्कड़ के महत्व को सामने लाया. नुक्कड़ नाटक प्रतियोगिता में टीम सेकंड इन्निंगस ग्रुप विजेता चुनी गयी. वहीं टीम एहसास को उपविजेता का टाइटल दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें