25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शमिता शेट्टी को डेट करने की खबरों पर आमिर अली ने दी प्रतिक्रिया, बोले- शाहरुख खान भी तो दरवाजे तक…

हाल ही में एक पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शमिता शेट्टी और आमिर के नाइट आउट का एक वीडियो पोस्ट किया था. जब वह एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़े फोटोग्राफर्स को पोज दे रही थीं तो आमिर उनके पीछे से भाग कर आये और शमिता को गले से लगा लिया.

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के बाद डेटिंग की अफवाहों पर अब अभिनेता आमिर अली ने चुप्पी तोड़ी है. ट्विटर पर आमिर ने अप्रत्यक्ष रूप से शमिता के बारे में बोलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. आमिर ने इस बारे में बात की कि कैसे वह एक दोस्त के रूप में ‘उसे अपनी कार तक ले गए’. उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान से भी इसकी तुलना की. पिछले कुछ दिनों से उनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं.

नाइट आइट का वीडियो सामने आने के बाद उड़ी अफवाह

हाल ही में एक पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शमिता शेट्टी और आमिर के नाइट आउट का एक वीडियो पोस्ट किया था. जब वह एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़े फोटोग्राफर्स को पोज दे रही थीं तो आमिर उनके पीछे से भाग कर आये और शमिता को गले से लगा लिया. दोनों ने कार के पास तस्वीरें खिंचवाईं. जब वह कार के अंदर बैठी तो आमिर ने उन्हें किस किया और बाय कहने के बाद चले गए.


हम दोस्त हैं लेकिन बात कुछ और ही गई

वीडियो में आमिर कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘हाय! मैं नहीं जानता कि मैं क्या कहूं. मेरी मां ने हमेशा मुझे सज्जन बनना सिखाया है. अगर कोई घर आता है, तो मैं आम तौर पर उन्हें दरवाजे पर छोड़ने जाता हूं, चाहे वह कोई भी हो. मेरा एक दोस्त वहां था और मैं उसे उसकी कार तक ले गया. मैं सिर्फ दोस्त था और बात कुछ और हो गई. दोस्तों हम सिंगल हैं. मैं सिंगल हूं, वह सिंगल है. हम बहुत करीबी दोस्त हैं और बस इतना ही. यह इसके बारे में.”

शाहरुख भी मेहमानों को दरवाजे तक छोड़ने जाते हैं

उन्होंने आगे कहा कि, ” शाहरुख खान सर भी, मैंने सुना है, जब मेहमान आते हैं तो दरवाजे तक छोड़ने जाते हैं. बस कह रहा हूं.” उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “बस कह रहा हूं …” वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, “आपको बहुत प्यार, सॉरी अगर हमने आपको अजीब महसूस कराया, किसी का इरादा नहीं था. हम वास्तव में आप लोगों के बंधन से प्यार करते हैं. आपकी दोस्ती बहुत प्यारी है.”

Also Read: जवान के सेट से लीक हुआ शाहरुख खान का लुक, फैंस ने कमेंट में लिखा- पठान से ज्यादा कमाई करेगी पक्का…
राकेश बापट को डेट कर चुकी हैं शमिता

बता दें कि, बिग बॉस ओटीटी पर मिलने के बाद शमिता ने पिछले साल राकेश बापट को डेट किया था. हालांकि जुलाई 2022 में उनका ब्रेकअप हो गया. बाद में राकेश और शमिता तेरे विच रब दिस्दा नामक एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आये. दूसरी तरफ आमिर की पहली शादी संजीदा शेख से हुई थी. वो मार्च 2012 में शादी के बंधन में बंधे और 2021 में तलाक ले लिया. उनकी एक बेटी आयरा अली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें