38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jammu Kashmir: लश्कर के मॉड्यूल का हुआ भंडाफोड़, सरगना समेत तीन को किया गया गिरफ्तार

jammu Kashmir: पुलिस उप महानिरीक्षक हसीब मुगल ने राजौरी में संवाददाताओं से कहा- भीड़ भरे सार्वजनिक स्थानों पर विस्फोट करने और सुरक्षाबलों के वाहनों और शिविरों को निशाना बनाने के लिए सीमा पार से आईईडी की तस्करी की गई थी.

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आज दावा किया कि उसने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोगों को भीड़भाड़ वाली जगहों पर विस्फोट करने और सुरक्षाबलों के वाहनों को निशाना बनाने का काम सौंपा गया था. राजौरी के पुलिस उप महानिरीक्षक हसीब मुगल ने कहा कि जिले में टाइमर वाले अत्याधुनिक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) की बरामदगी के बाद जांच शुरू की गयी और इस मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ.

सीमा पार से आईईडी की तस्करी

पुलिस उप महानिरीक्षक हसीब मुगल ने राजौरी में संवाददाताओं से कहा- भीड़ भरे सार्वजनिक स्थानों पर विस्फोट करने और सुरक्षाबलों के वाहनों और शिविरों को निशाना बनाने के लिए सीमा पार से आईईडी की तस्करी की गई थी. लश्कर के सरगना सहित तीन लोगों की गिरफ्तारी ने आतंकी संचालकों के नापाक मंसूबों को कामयाब होने से रोक दिया है.

पहले भी 4 आतंकवादी गिरफ्तार

जानकारी के लिए बता दें कुछ ही दिनों पहले जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए वहां से चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की ओर से जारी किये गए बयान में कहा कि- पकड़े गए आतंकवादियों के तार आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं. यह आतंकवादी अवंतीपोरा के हाफू नागिनपोरा जंगलों में अपने छिपने का ठिकाना बनाये थे जिसका सुरक्षा बलों और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में भंडाफोड़ कर दिया गया था. पुलिस ने चारों आतंकवादियों को हिरासत में ले लिया था और उनके खिलाफ कार्यवाही भी शुरू कर दी गयी. इन चारों आतंकवादियों को अवंतीपोरा के हाफू नागिनपोरा के जंगलों से गिरफ्तार किया गया था. (भाषा इनपुट के साथ)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें