39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Maharashtra: सर्वे में MVA की जीत पर बोले सीएम शिंदे, 2 प्लस 2 हमेशा 4 नहीं होता

Maharashtra: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 2024 के लोकसभा चुनाव में सभी रिकॉर्ड तोड़ देंगे और NDA की सत्ता केंद्र में बरकरार रहेगी.

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शुक्रवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 2024 के लोकसभा चुनाव में सभी रिकॉर्ड तोड़ देंगे और एनडीए की सत्ता भारी बहुमत के साथ केंद्र में बरकरार रहेगी. पीएम मोदी के परीक्षार्थियों से सालाना संवाद कार्यक्रम परीक्षा पे चर्चा के लाइव स्ट्रीमिंग में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री शिंदे ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही.

लोकसभा चुनाव में NDA की जीत का दावा

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा संबोधित किये गये इस कार्यक्रम को एकनाथ शिंदे ने शहर के किसान नगर स्थित एक पालिका स्कूल में देखा, जहां कभी उन्होंने पढ़ाई की थी. उन्होंने कहा कि पालिका स्कूल का पढ़ा विद्यार्थी होने पर उन्हें स्वयं पर गर्व है. 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर एक संस्थान द्वारा किये गये हालिया सर्वेक्षण से जुड़े सवाल पर महाराष्ट्र के सीएम शिंदे ने सीधा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि आगामी आम चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर देंगे और एनडीए भारी बहुमत से अपनी सत्ता को बरकरार रखेगा.

2+2 हमेशा 4 नहीं होता

सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि मुठ्ठी भर लोगों के बीच किया गया सर्वेक्षण सही तस्वीर नहीं प्रस्तुत करता. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने हाल में संपन्न हुए ग्राम पंचायत चुनाव के परिणामों को नजर अंदाज कर दिया, जिसमें बालासाहेबांची शिवसेना और बीजेपी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था. शिंद ने कहा कि राजनीति में 2 प्लस 2 हमेशा 4 नहीं होता.

आप 2 आरोप लगाएंगे, तो हम 4 काम करेंगे: शिंदे

महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी सरकार गिराने को लेकर शिंदे और अन्य 39 विधायकों के संदर्भ में शिवसेना (UBT) अध्यक्ष और पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को आरोप लगाया था कि धोखेबाजी और पलाबदल से शिवसेना और महाराष्ट्र की बदनामी हुई. इसके जवाब में शिंदे ने कहा कि हम अपने काम से जवाब देंगे. यदि आप दो आरोप लगाएंगे, तो हम चार काम करेंगे. यह हमारा जवाब होगा. लोगों की रुचि आरोप-प्रत्यारोप में नहीं है.

Also Read: राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक मामले पर बोले कांग्रेस अध्यक्ष, 2 पीएम खो चुके हैं, मिलनी चाहिए बेहतर सुरक्षा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें