33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लखीसराय में कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान पहलवान की मौत, गर्दन में मरोड़ आने की वजह से तोड़ा दम

गुरुवार को बसंत पंचमी के उपलक्ष में आयोजित एक कुश्ती प्रतियोगिता में लड़ने के दौरान पहलवान त्रिपुरारी कुमार की कुश्ती का एक दांव करने के दौरान मौत हो गई. थानाध्यक्ष अतहर रब्बानी ने इस घटना की पुष्टि की है.

लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा में बसंत पंचमी के मौके पर गुरुवार की शाम मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के हुसैना गांव में कुश्ती की प्रतियोगिता आयोजित की गयी थी. इस प्रतियोगिता में कुश्ती लड़ने के दौरान एक पहलवान की मौत हो गयी. मृतक पहलवान मोकामा का रहने वाला त्रिपुरारी कुमार बताया जा रहा है. मेदनी चौकी के थानाध्यक्ष अतहर रब्बानी ने इस घटना की पुष्टि की है.

पुलिस पहलवान के मौत की कर रही छानबीन

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज गुरुवार को बसंत पंचमी के उपलक्ष में आयोजित एक कुश्ती प्रतियोगिता में लड़ने के दौरान पहलवान त्रिपुरारी कुमार की कुश्ती का एक दांव करने के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंचे मेदनी पुलिस चौकी के थानाध्यक्ष अतहर रब्बानी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस पहलवान की मौत के मामले की छानबीन में जुटी है.

गर्दन में मरोड़ आने की वजह से हुई मौत

पहलवान के मौत के संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान कुश्ती का एक दांव लगाने के क्रम में पहलवान की गर्दन में मरोड़ आ गयी और इसी कारण से पहलवान त्रिपुरारी कुमार की अखाड़े में ही मौत हो गई. पहलवान मोकामा के शिवणार के रहने वाला था.

Also Read: बांका में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, घरेलू विवाद के बाद विवाहिता ने दो बच्चों के साथ खाया जहर

कुश्ती प्रतियोगिताओं के लिए जाना जाता है लखीसराय जिला

लखीसराय जिले में अक्सर दंगल का आयोजन होता रहता है. अभी तीन महीने पहले ही जिले के हलसी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत भनपुरा मोड स्थित बाबा स्थान के समीप बिहार के कुश्ती चैंपियन चंद्रभान पहलवान एवं विकलेश पहलवान ने एक विराट दंगल कुश्ती का आयोजन कराया था. जिसमें बिहार और अन्य राज्यों से पहलवान शिरकत करने आए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें