33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Manipur Crime News : भाजपा नेता के सीने पर अपराधियों ने मारी दो गोली, हुई मौत

Manipur Crime News : भाजपा नेता के सीने में गोली लगी जिसके बाद उनकी मौत हो गयी. जानें इस घटना के बारे में पुलिस ने क्या दी जानकारी.

इंफाल : मणिपुर से एक बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार यहां अज्ञात बदमाशों ने एक भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. थौबल जिला पुलिस ने मामले को लेकर बताया कि भाजपा नेता एल रामेश्वर सिंह को उनके आवास के पास दो हथियारबंद हमलावरों ने गोली मार दी. उनपर दो गोलियां चलायी गयी. इलाके में अपराधियों को पकड़के के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतक मणिपुर भाजपा नेता की पहचान भाजपा नेता एल रामेश्वर सिंह के रूप में हुई है जो मणिपुर भाजपा के पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के संयोजक थे. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता के सीने में गोली लगी जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया.

अज्ञात व्यक्ति ने मारी गोली

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भाजपा की राज्य इकाई के पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के संयोजक लैशराम रामेश्वर सिंह की सुबह क्षेत्री इलाके में उनके आवास के द्वार के पास हत्या कर दी गयी. उन्होंने बताया कि अज्ञात व्यक्ति बिना रजिस्ट्रेशन प्लेट वाली एक कार में आये और सिंह पर काफी करीब से गोली चला दी. पचास वर्षीय व्यक्ति के सीने में गोली लगी और उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी.

भाजपा ने की निंदा

भाजपा की राज्य इकाई के उपाध्यक्ष सी. चिदानंद सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ से बातचीत करते हुए बताया कि हम इस कायरतापूर्ण कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं. दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाना चाहिए और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें