38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

US School Shooting: स्कूल में अंधाधूंध फायरिंग से दहल उठा अमेरिका, 2 छात्रों की हुई मौत

अमेरिका के आयोवा राज्य के एक स्कूल सेंटर में कल अंधाधूंध फायरिंग की गयी है. फायरिंग में दो छात्रों की मौत हो गयी है. इस गोलीबारी में एक बुजुर्ग बुरी तरह से घायल भी हुए हैं जिनकी, सर्जरी की गयी है. इस गोलीबारी मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में भी लिया है.

Shootout at School: अमेरिका में आये दिन गोलीबारी की घटना हो रही है. इन घटनाओं की वजह से कई लोग मरे भी जा चुके हैं. ऐसी ही एक और गोलीबारी की घटना कल भी अमेरिका में हुई. बता दें कल अमेरिका के आयोवा के एक युथ आउटरीच सेंटर में गोलीबारी की घटना हुई है और इस घटना में दो छात्रों की मौत भी हो गयी है. केवल यही नहीं इस गोलीबारी में एक बुजुर्ग अध्यापक भी बुरी तरह से घायल हो गए हैं. इस मामले के बारे में बताते हुए पुलिस ने बताया कि यह घटना Starts Right Here शैक्षिक कार्यक्रम के दौरान हुई है. पुलिस ने आगे बताते हुए कहा कि गोलीबारी में मारे गए दोनों ही छात्रों को अस्पताल पहुंचाया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

पुलिस ने दी जा जानकरी

डेस मोइनेस स्कूल में कल हुई गोलीबारी में दो छात्रों की मौत हो गई और एक शिक्षक घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. गोलीबारी Starts Right Here नामक एक शैक्षिक कार्यक्रम में हुई, जो डेस मोइनेस स्कूल जिले से संबद्ध है. पुलिस ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे से पहले आपातकालीन सेवा के कर्मियों को स्कूल में बुलाया गया. अधिकारियों ने मौके पर पहुंचने पर दो छात्रों को गंभीर हालत में पाया और उन्हें तुरंत सीपीआर (कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन) दिया. दोनों छात्रों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. गंभीर रूप से घायल शिक्षक की दोपहर ही सर्जरी की गई. पुलिस ने बताया कि गोलीबारी के करीब 20 मिनट बाद अधिकारियों ने एक कार में सवार तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया. सार्जेंट पॉल पारिज़ेक ने कहा- गोलीबारी यकीनन लक्षित हमला थी. गर्वनर किम रेनॉल्ड्स ने भी घटना पर दुख व्यक्त किया है.

3 आरोपी हिरासत में

मामले की जांच कर रही पुलिस अधिकारीयों द्वारा अभी तक आरोपियों के नाम जारी नहीं किये गए हैं. लेकिन, रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने गोलीबारी की घटना के तुरंत बाद घटना स्थल से 2 मील दूर 3 लोगों को हिरासत में ले लिया था. (भाषा इनपुट के साथ)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें