39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समस्तीपुर में पशु बांधने के विवाद में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस कर रही जांच

समस्तीपुर के सरायरंजन थाना क्षेत्र के बाजीतपुर मेयारी गांव में पशु बांधने को लेकर हुए विवाद में शनिवार को पशुपालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. मृत पशुपालक की पहचान गांव के ही नूनू राय के पुत्र गोविंद राय (55) वर्ष के रूप में की गयी है.

समस्तीपुर के सरायरंजन थाना क्षेत्र के बाजीतपुर मेयारी गांव में पशु बांधने को लेकर हुए विवाद में शनिवार को पशुपालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. मृत पशुपालक की पहचान गांव के ही नूनू राय के पुत्र गोविंद राय (55) वर्ष के रूप में की गयी है. घटना की सूचना पर उसे सरायरंजन पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. इस मामले में गांव के ही महेश राय समेत पांच लोगों को आरोपित बनाया गया है. मारपीट के मामले को लेकर ग्रामीणों में भी काफी आक्रोश है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि गोविंद राय ने शुक्रवार की रात अपनी गाय महेश राय के घर के सामने बांध दी थी. शनिवार को इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. कहासुनी से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गयी. फिर अचानक महेश राय ने गोविंद राय को धक्का दिया. जिस कारण वह पास जमा की गयी ईंट से जा टकराया. इसमें उसे गंभीर रूप चोट आयी. शोर होने पर जुटे आसपास के लोगों ने जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. बताया गया है कि उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी. गोविंद राय की मौत की सूचना पर पारिवारिक सदस्यों के बीच कोहराम मच गया. मामले की सूचना के बाद से पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा है.

उधर, सरायरंजन थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल ने बताया कि इस मामले में मृतक के परिजन की ओर से दिये बयान में कहा है कि धक्के मारने के बाद गिरकर उसकी मौत हुई है. बयान के आधार पर नामजद आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. इसमें एक आरोपी महेश्वर राय को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. आरोपी घर से फरार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें