38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Odisha: महिला क्रिकेटर राजश्री स्वांई का शव कटक के पास जंगल में मिला, 11 जनवरी से थीं लापता

राजश्री का परिवार बोला-हत्या की गयी है. राजश्री के शरीर पर चोट के निशान थे और आंखों को भी पहुंचाया गया था नुकसान. वहीं, पुलिस उपायुक्त पिनाक मिश्रा ने कहा कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया जायेगा.

ओडिशा की महिला क्रिकेटर राजश्री स्वांई 11 जनवरी से लापता थीं और उनका शव शुक्रवार को कटक के करीब घने जंगल में मिला. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. कटक के पुलिस उपायुक्त पिनाक मिश्रा ने कहा कि उनका शव अथागढ़ क्षेत्र में गुरूदिझाटिया जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला था. राजश्री के कोच ने गुरुवार को कटक में मंगलाबाग पुलिस थाने में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करायी थी. उन्होंने कहा कि गुरूदिझाटिया पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया जायेगा.

पुलिस ने खिलाड़ियों से की पूछताछ

पुलिस को अभी तक उनकी मौत के कारण का पता नहीं चला है. महिला क्रिकेटर के परिवार ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गयी है, क्योंकि उसके शरीर पर चोट के निशान थे और उसकी आंखों को भी नुकसान पहुंचाया गया था. राजश्री का स्कूटर जंगल के करीब मिला था और उनका मोबाइल फोन भी बंद था. पुलिस ने कहा कि मामले की सभी पहलुओं से जांच की जायेगी. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने कोच के साथ कुछ खिलाड़ियों से भी पूछताछ की है. महिला खिलाड़ी राजश्री स्वांई का शव बरामद होने के बाद होटल में रहने वाले कोच से लेकर बाकी खिलाड़ियों ने चुप्पी साध रखी है.

राजश्री का परिवार बोला-हत्या की गयी

राजश्री का परिवार बोला-हत्या की गयी है. राजश्री के शरीर पर चोट के निशान थे और आंखों को भी पहुंचाया गया था नुकसान. वहीं, पुलिस उपायुक्त पिनाक मिश्रा ने कहा कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया जायेगा. आपको बता दें कि राज्य महिला क्रिकेट टीम की घोषणा 10 जनवरी को की गयी थी, जिसके अंतिम सूची में राजश्री का नाम शामिल नहीं था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें