34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Breaking News : आईसीसी ने भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लवादी टिप्पणी की निंदा की, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मांगी कार्रवाई की रिपोर्ट

Breaking News Live update: कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों की सरकार के साथ आठवें दौर की वार्ता बेनतीजा रहने के बाद आज भी जारी है. वहीं कल सिंघु बॉर्डर पर एक और किसान ने आत्महत्या कर ली थी. महाराष्ट्र के भंडारा जिला अस्पताल में आग लगने से 10 बच्चों की मौत के बाद सीएम उद्धव ठाकरे मृतकों के परिजानों से आज मुलाकात करेंगे. देश के कई राज्यों में बर्ड फ्लू के मामले मिलने के बाद अलर्ट जारी हो गया है. सिडनी में भारत और अस्ट्रेलिया के बीच चौथे दिन का खेल जारी है. देश और दुनिया की हर बड़ी खबर के लिए बने रहें prabhatkhabar.com के साथ...

लाइव अपडेट

आईसीसी ने भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लवादी टिप्पणी की निंदा की, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मांगी कार्रवाई की रिपोर्ट

आईसीसी ने भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लवादी टिप्पणी की निंदा की, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मांगी कार्रवाई की रिपोर्ट

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दौरे से पहले हरियाणा के कैमला गांव में किसानों ने प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज किया है. किसानों पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी दागे.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी सरकार बिना किसी लागत के राज्य के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन की सुविधा देने की व्यवस्था कर रही है.

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरना के 18,645 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,04,50,284 हुई और 201 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,50,999 हुई.

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में दो मंजिला में लगी आग 

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के सेबाग इलाके में कल शाम एक दो मंजिला इमारत में आग लग गई. इस हादसे में किसी के हताहत होने के खबर नहीं है. अग्निशमन अधिकारी ने कहा, "इमारत में 16 कमरे थे और उनकी छतें लकड़ी से बनी थीं. "

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि किसान विरोध प्रदर्शन के कारण नोएडा और गाजियाबाद से दिल्ली आने वाले यातायात के लिए चिल्ला और गाजीपुर सीमाएँ बंद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें