37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Katrina Vicky wedding: राजा मानसिंह सुइट में रूकेंगे विक्की कौशल, जानें इसकी खासियत और एक रात की कीमत

Katrina Vicky wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने फैमिली मेंबर के साथ 6 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस बारबाड़ा फोर्ट होटल में चेक इन करेंगे. अपनी शादी के लिए विक्की कौशल इसी होटल के राजा मान सिंह सुइट में रूकेंगे. जानें इस सुइट की खासियत और एक रात की कीमत.

Katrina Vicky wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है. इस सेलिब्रिटी कपल की शादी राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बारवाड़ा होटल में होगी. इसी होटल के राजा मानसिंह सुइट में विक्की कौशल रूकेंगे. आगे पढ़ें इस सुइट की खासियत क्या है और एक रात के लिए कितनी कीमत चुकानी होगी.

राजा मान सिंह सुइट की खासियत

यह सुइट 279 वर्ग मीटर में बना है. यह एक महलनुमा सुइट है जिसे बहुत ही खूबसूरती के साथ राजसी अंदाज में तैयार किया गया है. जिसमें राजसी सोफे, प्राचीन वस्तुएं और हाथ से बुने हुए कपड़ों का इस्तेमाल किया गया है. प्लंज पूल, आउटडोर शॉवर, फायरप्लेस और अल्फ्रेस्को डाइनिंग के साथ प्राइवेट गार्डन. अलग से लिविंग रूम, ड्रेसिंग रूम, डाइनिंग रूम और स्नैक-स्टॉक वाली पेंट्री भी है.

सुइट से देखे जा सकते हैं मंदिर और अरावली पहाड़ियों के दृश्य

इस सुइट से झील, मंदिर और अरावली पहाड़ियों के दृश्य आसानी से देखे जा सकते हैं. सुइट में किंग-साइज बेड लगे हैं. बाथ और शॉवर बाथ की सुविधा वाला काफी बड़ा बाथरूम इस सुइट की खासियत में से एक है.

Undefined
Katrina vicky wedding: राजा मानसिंह सुइट में रूकेंगे विक्की कौशल, जानें इसकी खासियत और एक रात की कीमत 3
सुइट में कई चीजों की सर्विस है फ्री

इस सुइट में मुफ्त वाईफाई, टीवी, मिनीबार, मुफ्त पानी, चाय और कॉफी, बाथ प्रोडक्ट, योगा मैट, एयर कंडीशनिंग की सुविधा दी जाती है. रिक्वेस्ट पर इस सुइट में किसी तीसरे व्यक्ति को भी अलाउड किया जा सकता है.

Undefined
Katrina vicky wedding: राजा मानसिंह सुइट में रूकेंगे विक्की कौशल, जानें इसकी खासियत और एक रात की कीमत 4
यह है एक रात की कीमत

विक्की कौशल के लिए सिक्स सेंस फोर्ट होटल में बुक किया गया राजा मान सिंह सुइट इस होटल के सबसे महंगे सुइट में से एक है. इस सुइट को बिल्कुल राजसी अंदाज में तैयार किया गया है. विक्की कौशल के लिए बुक किया गया राजा मानसिंह सुइट का वन नाइट स्टे टैरिफ 7 लाख रुपए का है. हालांकि आमदिनों में इस सुइट की कीमत करीब 5,34,344.61लाख रुपए के आसपास होती है.

9 दिसंबर को होगी विक्की कौशल और कैटरीना की शादी

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों आगामी 9 दिसंबर को राजस्थान में विवाह बंधन में बंधनेवाले हैं. हालांकि इस बारे में विक्की और कैटरीना किसी की भी फैमिली की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. सवाई माधोपुर जिले के जिला कलेक्टर (डीसी) राजेंद्र किशन ने कहा कि, “कुल 120 टॉप बॉलीवुड और अन्य हस्तियों के फिल्मी सितारों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने की उम्मीद है, जो 9 दिसंबर को राजस्थान में होने वाली है.” मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, ये 120 मेहमान सभी COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और वैक्सीन ले चुके सेलिब्रिटी शादी के फंक्शन में हिस्सा लेंगे.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें