36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर से आंदोलन करेगी गोकुल सेना

समझौता करने के बाद भी प्रशासन की ओर से नहीं हो रही पहल औरंगाबाद(सदर) : गोकुल सेना के जिला कार्यालय में कोर ग्रुप की बैठक शनिवार को हुई. इसमें चतरा-सुंदरगंज भाया माली -नवीनगर पथ निर्माण व सुंदरगंज पुल निर्माण के लिए पिछले दिनों किये गये आंदोलन के बाद जिला प्रशासन व जिले के जनप्रतिनिधियों द्वारा […]

समझौता करने के बाद भी प्रशासन की ओर से नहीं हो रही पहल

औरंगाबाद(सदर) : गोकुल सेना के जिला कार्यालय में कोर ग्रुप की बैठक शनिवार को हुई. इसमें चतरा-सुंदरगंज भाया माली -नवीनगर पथ निर्माण व सुंदरगंज पुल निर्माण के लिए पिछले दिनों किये गये आंदोलन के बाद जिला प्रशासन व जिले के जनप्रतिनिधियों द्वारा कई लिखित व मौखिक आश्वासन दिये गये थे.

इस पर 35 दिन बाद भी कोई सार्थक पहल नहीं होने पर चर्चा की गयी. गोकुल सेना ने जिला प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के खोखले आश्वासन की कड़ी निंदा की. बैठक में संजय सज्जन सिंह ने कहा कि गोकुल सेना के द्वारा रमेश चौक पर प्रतिदिन बैनर लगाया जाता है, जिसमें जिला प्रशासन द्वारा दिये गये आश्वासन के बचे हुए दिन को प्रकाशित किया जाता है. फिर भी, जिला प्रशासन मौन है.

समझौते में दिये गये दो माह का समय बीतने पर किये जानेवाले आंदोलन की रूपरेखा तैयार की गयी. इसकी घोषणा आगामी चार नवंबर की सुबह 9 बजे की जायेगी. बैठक की अध्यक्षता गोकुल सेना के वरीय कार्यकर्ता विमलेश कुमार सिंह ने किया. इस दौरान गोकुल सेना के संजीव नारायण सिंह, गौरव अकेला, अनिल कुमार सिंह,सुबोध कुमार,सुनील सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें