29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झलक से बाहर हुईं पलक

मुम्बई: ‘कामेडी नाइट्स विद कपिल’ में पलक की भूमिका निभाने वाले ‘पलक’ उर्फ कीकु शारदा रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 7’ से हाल ही में बाहर हुये हैं. हास्य कलाकार किकु इस वक्‍त तीन-तीन कार्यक्रमों में काम कर रहे हैं. उनका कहना है कि एक साथ अलग अलग कार्यक्रमों में काम करना थोडा मुश्किल भरा […]

मुम्बई: ‘कामेडी नाइट्स विद कपिल’ में पलक की भूमिका निभाने वाले ‘पलक’ उर्फ कीकु शारदा रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 7’ से हाल ही में बाहर हुये हैं. हास्य कलाकार किकु इस वक्‍त तीन-तीन कार्यक्रमों में काम कर रहे हैं.

उनका कहना है कि एक साथ अलग अलग कार्यक्रमों में काम करना थोडा मुश्किल भरा है. हालांकि शारदा इस बात से खुश है कि इस रियलिटी शो से उसके अभिनय कला का विकास हुआ है.

किकु ने बताया कि ‘झलक का अनुभव शानदार रहा’ मुझे डांस करना बेहद पसंद है और इस शो से मैने कई नये प्रकार के डांस सीखा. मुझे लगता है कि मैने दो-तीन प्रदर्शन बेहतरीन किया था और जजों ने काफी सराहा, लेकिन मैं पूरे अंक पाने में असफल रहा.

माधुरी दीक्षित, रेमो डीसूजा और करन जौहर ‘झलक दिखला जा 7’ में जज के रुप में काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें