28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली:तिब्बती नर्स के साथ गैंगरेप

नयी दिल्ली: दक्षिण पूर्व दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन के एक प्रतिष्ठित होटल में दो युवकों ने 28 वर्षीय एक तिब्बती नर्स के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस के अनुसार आरोपी नीरज और राजन गिरफ्तार कर लिए गए हैं. पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) पी करुणाकरण ने कहा, 28 वर्षीय नर्स ने आरोप लगाया कि […]

नयी दिल्ली: दक्षिण पूर्व दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन के एक प्रतिष्ठित होटल में दो युवकों ने 28 वर्षीय एक तिब्बती नर्स के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस के अनुसार आरोपी नीरज और राजन गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) पी करुणाकरण ने कहा, 28 वर्षीय नर्स ने आरोप लगाया कि ओबरॉय होटल में इन दोनों ने उससे बलात्कार किया। दोनों गिरफ्तार कर लिए गए हैं. एक अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कल रात होटल के स्टाफ क्वार्टर में नर्स होटल मालिक की 80 वर्षीय पत्नी की देखभाल करने गयी जिन्हें उनके खराब स्वास्थ्य के कारण चौबीस घंटे परिचारिका की जरुरत थी. नीरज और राजन को भी इस महिला के परिवारवालों ने उनकी देखभाल के लिए रखा था.

नर्स के अनुसार राजन और नीरज ने होटल के सुइट के गेस्टरुम में उससे बलात्कार किया जहां मरीज को रखा गया है. स्वतंत्रता दिवस की रात को दोनों ने नर्स से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया और उसे इसके बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. जब दोनों ने कल रात फिर उससे जोर जबर्दस्ती की कोशिश की तब उसने पति को सारी बात बता दी.
उसके पति ने पुलिस को सूचना दी और पीडित की शिकायत पर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया. नर्स एक निजी अस्पताल में काम करती है और उसे मरीज की देखभाल के लिये बुलाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें