39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस को पीटा, जीप फूंकी

रक्सौल में युवक की मौत पर फूटा गुस्सा, थाने में तोड़फोड़ रक्सौल : दीपावली की रात 11 बजे नेपाली स्टेशन के पास जुआ खेल रहे युवकों को पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया. इसी दौरान भागने के क्रम में मुहल्ला निवासी मो सोनू उर्फ सद्दाम रेलवे के पोखरे में डूब गया. इससे गुस्साये लोगों ने […]

रक्सौल में युवक की मौत पर फूटा गुस्सा, थाने में तोड़फोड़
रक्सौल : दीपावली की रात 11 बजे नेपाली स्टेशन के पास जुआ खेल रहे युवकों को पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया. इसी दौरान भागने के क्रम में मुहल्ला निवासी मो सोनू उर्फ सद्दाम रेलवे के पोखरे में डूब गया. इससे गुस्साये लोगों ने शुक्रवार को पुलिस टीम की पिटाई की तथा हरैया थाने में तोड़फोड़ की.
वहीं, भेलाही ओपी की पुलिस जीप को भी फूंक दिया. एसपी ने थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है. उनकी जगह अमितेश कुमार को प्रभार दिया गया है. बताया जाता है कि गुरुवार की देर रात कुछ युवक जुआ खेल रहे थे. इसी दौरान हरैया ओपी अध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह व सअनि अशोक कुमार सिंह, राजनंदन पासवान ने दल-बल के साथ छापेमारी की. जुआ खेलने में शामिल दो युवक इधर-उधर भाग कर छिप गये. मो. सद्दाम रेलवे के तालाब की तरफ भागा. तालाब में पानी अधिक होने के कारण वह डूबने लगा.इसी दौरान मोहल्ले के लोगों ने पुलिस टीम को घेर लिया.
पुलिसकर्मी जैसे-तैसे वहां से बच निकले. रात दो बजे रक्सौल एसडीपीओ जितेंद्र कुमार पांडेय के नेतृत्व में रक्सौल, पलनवा, भेलाही, रामगढ़वा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. डीएसपी ने लोगों को समझाया और मुआवजा दिलाने की बात कही. उन्होंने दोषी अफसर पर कार्रवाई का आश्वासन दिया. लेकिन, शुक्रवार की सुबह रेलवे तालाब से मो. सद्दाम का शव निकाले जाने के बाद लोगों का गुस्सा और भड़क गया. गुस्से में लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. पुलिस2कर्मी जान बचा कर भागे. इसी दौरान रक्सौल थाने के पुअनि मनोज कुमार, एकबाल मेहंदी हसन, सज्जाद गद्दी, सअनि नरेंद्र कुमार सिंह की लोगों ने पिटाई की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें