37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नेताजी के जन्मदिन पर कंबल वितरण कार्यक्रम में महिला की मौत

उत्तर प्रदेश के रामपुर में जब सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव बड़े जोरशोर से अपने समर्थकों के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मना रहे थे, तो किसी को यह उम्मीद नहीं थी कि यह आयोजन किसी के लिए मौत का कारण भी बन सकता है. मुलायम के जन्मदिन पर उत्तरप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में कई […]

उत्तर प्रदेश के रामपुर में जब सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव बड़े जोरशोर से अपने समर्थकों के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मना रहे थे, तो किसी को यह उम्मीद नहीं थी कि यह आयोजन किसी के लिए मौत का कारण भी बन सकता है. मुलायम के जन्मदिन पर उत्तरप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में कई कार्यक्रम आयोजित किये गये थे. बंदायू में मुलायम के जन्मदिन की खुशी में हुए प्रोग्राम उनके सांसद भतीजे धर्मेद्र यादव ने कंबल बांटने का कार्यक्रम रखा. लेकिन इसी दौरान मची भगदड़ में एक महिला की मौत हो गयी.

बिसौली विधानसभा क्षेत्र के मदनलाल इंटर कॉलेज में शनिवार को नेताजी के जन्मदिन पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था. वहां 10 हजार लोग पहुंच गये. इस कार्यक्रम में धर्मेद्र यादव को केक काटना था और पांच हजार कंबल बांटने थे.
इसी दौरान केक काटने के बाद मची भगदड में एक महिला की मौत हो गयी. मृतक महिला का नाम सरवती है. वह एक गरीब महिला थीं. उनकी मौत के बाद पुलिस ने कहा कि उनकी मौत हार्ड अटैक से हुई. भाजपा ने इस घटना पर सवाल उठाया. महिला के शव को बिसौली अस्पताल में रखवाया गया है. उधर, बाराबंकी में सपा विधायक अभय सिंह के समर्थकों ने भी तोड़-फोड़ की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें