34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेसबुक और इंस्‍टाग्राम की साइट ठप

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और फोटो शेयरिंग सोशल साइट इंस्टाग्राम की वेबसाइट डाउन हो गयी है. फिलहाल साइट डाउन होने की सही वजह नहीं पता हो पायी है. लेकिन यूजरों की शिकायत है कि ग्‍यारह बजकर पचास मिनट के आसपास से ही उन्‍हें दोनों साइटों को लॉगइन करने में मुश्किलें आ रही हैं. लॉनगइन करते […]

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और फोटो शेयरिंग सोशल साइट इंस्टाग्राम की वेबसाइट डाउन हो गयी है. फिलहाल साइट डाउन होने की सही वजह नहीं पता हो पायी है.
लेकिन यूजरों की शिकायत है कि ग्‍यारह बजकर पचास मिनट के आसपास से ही उन्‍हें दोनों साइटों को लॉगइन करने में मुश्किलें आ रही हैं. लॉनगइन करते ही स्‍क्रीन पर एक मैसेज आ रहा है जिसमें लिखा है ‘सॉरी, समथिंग वेंट रान्‍ग, वी विल गेट फिक्‍स इट एज सून एज वी कैन’.
यूजर अन्‍य साइटों के जरिए फेसबुक और इंस्टाग्राम की खिल्‍ली उड़ा रहे हैं और अपनी दिक्‍क्‍तों को शेयर कर रहे हैं. इस संबंध में अबतक फेसबुक के तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें