34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केटी पेरी के सुपर बॉल गिटार होंगे नीलाम

लॉस एंजिलिस : अमेरिकी फुटबॉल गेम सुपर बॉल के कार्यक्रम के दौरान केटी पेरी ने जिन दो गिटारों का उपयोग किया था उन्हें नीलाम किया जाएगा. वहीं नीलामी से मिलने वाली राशि एक परमार्थ संस्था को दे दी जाएगी. केटी पेरी ने अरिजोना में अमेरिकी फुटबॉल गेम के दौरान प्रस्तुति दी थी. तब ‘रोर’ की […]

लॉस एंजिलिस : अमेरिकी फुटबॉल गेम सुपर बॉल के कार्यक्रम के दौरान केटी पेरी ने जिन दो गिटारों का उपयोग किया था उन्हें नीलाम किया जाएगा. वहीं नीलामी से मिलने वाली राशि एक परमार्थ संस्था को दे दी जाएगी.

केटी पेरी ने अरिजोना में अमेरिकी फुटबॉल गेम के दौरान प्रस्तुति दी थी. तब ‘रोर’ की हिटमेकर और उनके बैंड ने जिन सामान का उपयोग किया था उनमें से कुछ को दान कर दिया गया ताकि घरेलू उत्पीडन के खिलाफ आवाज उठाने वाली परमार्थ संस्था ‘ब्रेक द् साइकिल’ की मदद की जा सके.

अब केटी पेरी के दो गिटार…. फेंडर अमेरिकन स्टैंडर्ड स्ट्रैटोकास्टर और 74 अमेरिकन विंटेज जाज बेस में से प्रत्येक का नीलामी के लिए न्यूनतम दाम करीब 800 अमेरिकी डॉलर रखा गया है. नीलामी 15 फरवरी को संपन्न होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें