33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेरठ में दो युवकों के गुप्तांग काट कर सडक पर फेंके, अस्पताल में भर्ती

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के ग्रामीण इलाके में आज दो युवकों के गुप्तांग :प्राइवेट पार्ट: काटकर फेंक दिए गए. सूचना पर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह सुबह पांचली मुर्गी फार्म के पास ग्रामीणों को दो युवक गंभीर हालत में मिले थे. इनके गुपतांग […]

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के ग्रामीण इलाके में आज दो युवकों के गुप्तांग :प्राइवेट पार्ट: काटकर फेंक दिए गए. सूचना पर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह सुबह पांचली मुर्गी फार्म के पास ग्रामीणों को दो युवक गंभीर हालत में मिले थे. इनके गुपतांग कटे हुए थे. दोनों के नाम साबिर (35) निवासी सिवालखास और प्रदीप (33) निवासी जानी हैं. मेडिकल अस्पताल में भर्ती साबिर ने पुलिस को बताया कि उसे और प्रदीप को सोमवार दोपहर में रेलवे रोड पर किन्नर नीलम ने चाय पिलवाई थी, जिसके बाद दोनों बेहोश हो गए.

पुलिस को शक है कि किन्नर नीलम ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों के गुप्तांग काटकर फेंके हैं. इनमें साबिर किन्नर नीलम के साथ रहकर ढोल बजाने का काम करता है जबकि प्रदीप खाना बनाने का काम करता है. पुलिस आरोपी किन्नर नीलम की तलाश कर रही है. पुलिस के अनुसार नीलम की गिरफ्तारी के बाद ही घटना के कारण का पता चल सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें