33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान में ”बिन रोये” से आगे निकली सलमान की ”बजरंगी भाईजान”

इस्लामाबाद : ‘दबंग’ सलमान खान की नयी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ईद के मौके पर पाकिस्तान में रिलीज हुई स्थानीय फिल्मों को पीछे छोडते हुए नंबर एक पर पहुंच गयी है. स्थानीय मीडिया में बड़ा अभियान चलाये जाने के बावजूद ‘बिन रोये’ और ‘रॉंग नंबर’ जैसी फिल्में ‘बजरंगी भाईजान’ के करीब नहीं पहुंच सकी हैं. पाकिस्तानी […]

इस्लामाबाद : ‘दबंग’ सलमान खान की नयी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ईद के मौके पर पाकिस्तान में रिलीज हुई स्थानीय फिल्मों को पीछे छोडते हुए नंबर एक पर पहुंच गयी है. स्थानीय मीडिया में बड़ा अभियान चलाये जाने के बावजूद ‘बिन रोये’ और ‘रॉंग नंबर’ जैसी फिल्में ‘बजरंगी भाईजान’ के करीब नहीं पहुंच सकी हैं.

पाकिस्तानी टीवी चैनलों पर सुपरहिट शो बनाने वाले निर्देशकों मोमिना दुरैद और शहजाद कश्मीरी द्वारा निर्देशित ‘बिन रोये’ इनकी पहली फिल्म है जबकि ‘रॉंग नंबर’ यासिर नवाज की पहली फिल्म है. नवाज टीवी कॉमेडी बनाने को लेकर काफी लोकप्रिय हैं.

फिल्म वितरक और सिनेमाघर के मालिक नदीम मांडवीवाला ने बताया कि राजधानी इस्लामाबाद और कराची के सिनेमाघरों में ‘बजरंगी’ ने सबसे ज्यादा 32 लाख रुपयों (पाकिस्तानी) की कमायी की है जबकि ‘बिन रोये’ की कमायी 28 लाख रुपए और ‘रॉंग नंबर’ की 27 लाख रुपये रही है.

ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय फिल्मों के कारण कमायी में कमी आने के बावजूद पाकिस्तानी फिल्में दौड में बनी हुई हैं. लेकिन सलमान और भारत-पाकिस्तान विषय होने के कारण ‘बजरंगी’ को तवज्जो मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें