27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापूजा को ले शांति समिति की बैठक

पुपरी : दुर्गापूजा, मुहर्रम व विस चुनाव को ले अनुमंडल व प्रखंड प्रशासन ने सोमवार को थाना परिसर में दुर्गापूजा समिति के अध्यक्षों व अन्य के साथ थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुयी. अध्यक्षता थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल ने किया. थानाध्यक्ष ने सरकार के दिशा-निर्देशों से अवगत कराया. साथ ही भाइचारे के रिश्ते को […]

पुपरी : दुर्गापूजा, मुहर्रम व विस चुनाव को ले अनुमंडल व प्रखंड प्रशासन ने सोमवार को थाना परिसर में दुर्गापूजा समिति के अध्यक्षों व अन्य के साथ थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुयी.

अध्यक्षता थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल ने किया. थानाध्यक्ष ने सरकार के दिशा-निर्देशों से अवगत कराया. साथ ही भाइचारे के रिश्ते को बनाये रखने पर्व मनाने व चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने में सहयोग की अपील की.

पूजा समिति के अध्यक्षों ने कलश स्थापन से विसर्जन तक होने वाली कठिनाइयों से अवगत कराया. प्रखंड में नौ स्थानों पर प्रतिमा स्थापित कर दुर्गापूजा की जाती है तो 26 स्थानों से ताजिया जुलूस निकाला जाता है.

बीडीओ विनीत कुमार सिन्हा, सीओ लवकेश कुमार व अवर निरीक्षक सुमन कुमार मिश्रा ने दोनों समुदाय के लोगों से सौहार्दपूर्ण माहौल में पर्व मनाने की अपील की. मौके पर पूर्व मुखिया रामस्नेही पांडेय, पंसस अरविंद चौधरी, पूजा समिति अध्यक्ष रामबाबू पासवान, विजय कुमार साह, जयजय गिरि, राघवेंद्र झा, दुर्गानंद झा, राम एकबाल जायसवाल, रामू मिश्र, मो उजाले व जलालुद्दीन दानिश समेत अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें