38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नहीं मिल पाया मनोज कुमार पर फायरिंग करनेवालों का सुराग

रांची : धुर्वा गोल चक्कर के पास गृह विभाग के प्रशाखा पदाधिकारी मनोज कुमार पर गत 20 अगस्त को गोली क्यों चली थी और फायरिंग करनेवाले लाल और पीले का रंग की टी-शर्ट पहने बाइक सवार कौन लोग थे, इसका सुराग अब तक नहीं मिल पाया है. धुर्वा पुलिस और सीआइडी के अधिकारियों को भी […]

रांची : धुर्वा गोल चक्कर के पास गृह विभाग के प्रशाखा पदाधिकारी मनोज कुमार पर गत 20 अगस्त को गोली क्यों चली थी और फायरिंग करनेवाले लाल और पीले का रंग की टी-शर्ट पहने बाइक सवार कौन लोग थे, इसका सुराग अब तक नहीं मिल पाया है. धुर्वा पुलिस और सीआइडी के अधिकारियों को भी अब तक इस मामले में कोई सफलता नहीं मिल पायी है.
मामले में पुलिस को सहयोग करने के लिए सीअाइडी डीएसपी केके राय के नेतृत्व अलग से टीम का गठन किया गया था. रांची डीआइजी अरुण सिंह ने इस मामले पर गंभीरता बरतते हुए पुलिस को विभिन्न बिंदुओं पर जांच का निर्देश दिया था. इसके बाद भी पुलिस को अब तक कोई सफलता नहीं मिली.
ज्ञात हो कि मनोज कुमार चुटिया को कृष्णापुरी स्थित अपने घर से ऑफिस के लिए बाइक से निकले थे. दिन के करीब 10:20 बजे बाइक सवार दो अपराधियों में से एक ने मनोज पर फायरिंग की थी. गोली उनके पंजरे में लगी थी. घटना के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया था, लेकिन कोई साक्ष्य नहीं मिला. बाद में पुलिस को हिरासत में लिये गये लोगों को छोड़ना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें