31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आतंक के खिलाफ मिल कर लड़ना होगा : सूर्यकांत

पूर्व मेदिनीपुर में माकपा ने की सभा हल्दिया : आतंक के खिलाफ सभी को एकजुट होकर लड़ना होगा. बुधवार को पूर्व मेदिनीपुर के मूगबेड़िया जोनल पार्टी कार्यालय के सामने आयोजित सभा में विधानसभा में विपक्ष के नेता व माकपा के राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्र ने ये बातें कहीं. उनका कहना था कि राज्य में सत्ताधारी […]

पूर्व मेदिनीपुर में माकपा ने की सभा
हल्दिया : आतंक के खिलाफ सभी को एकजुट होकर लड़ना होगा. बुधवार को पूर्व मेदिनीपुर के मूगबेड़िया जोनल पार्टी कार्यालय के सामने आयोजित सभा में विधानसभा में विपक्ष के नेता व माकपा के राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्र ने ये बातें कहीं. उनका कहना था कि राज्य में सत्ताधारी दल के आतंक के खिलाफ सभी को एकजुट होकर लड़ाई लड़नी ही होगी. गंठबंधन के लिए किसी को अपनी पार्टी या पार्टी के झंडे का त्याग नहीं करना होगा. केवल एकजुट होकर सामने आना होगा. समाज के सभी स्तर पर यह गंठबंधन होगा. लोगों का गंठबंधन ही असली गंठबंधन है. कांग्रेस के साथ गंठबंधन के संबंध में उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उनकी पार्टी भी इसपर चर्चा कर रही है.
अलीमुद्दीन स्ट्रीट में इस मुद्दे पर अभी फिर और विचार-विमर्श बाकी है. गंठबंधन किस तरह होगा, यह मुख्य विषय नहीं है बल्कि आम लोगों को एकसाथ लाना होगा. तृणमूल ने आम लोगों के पैसों को लूटा है इसलिए लुटेरों के आतंक के खिलाफ सभी को एकजुट होना होगा. इधर, माकपा की सभा को असफल करने की कोशिश का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगा है. आरोप है कि मूगबेड़िया में माकपा के जोनल कार्यालय के पीछे ही सभा की जानी थी. जमीन के मालिक से बात भी की गयी थी लेकिन तृणमूल ने जमीन मालिक को धमकी दी.
जमीन पर सभा न हो सके इसके लिए मैदान में पानी छोड़ा गया.पूर्व निर्धारित स्थान पर सभा न करने देने के संबंध में सूर्यकांत मिश्र ने कहा कि मैदान में जिन्होंने पानी गिराया है वह उनकी सभा से डर रहे हैं. माकपा जिला सचिव निरंजन सिहि ने कहा कि जमीन मालिक की अनुमति लेकर एक सहमति पत्र भी थाने में जमा किया गया था लेकिन सत्ताधारी पार्टी के लोगों ने उन्हें धमकाया जिसकी वजह से जमीन मालिक ने अनुमति देने से इनकार कर दिया. स्थानीय तृणमूल विधायक अर्द्धेंदु माइति ने आरोपों को खारिज किया है. उनका कहना है कि विधानसभा चुनाव में जनता ही इसका जवाब देगी.
प्रचार अभियान आज
कोलकाता. तृणमूल सरकार की नीतियों के खिलाफ गुरुवार को वाममोरचा की ओर से राज्यव्यापी प्रचार अभियान चलाया जायेगा. प्रचार अभियान के तहत जिलों-जिलों में नुक्कड़ सभा का आयोजन होगा व रैली निकाली जायेगी. वामपंथी नेताओं ने बताया कि प्रचार के माध्यम से सारधा चिटफंड कांड, औद्योगिक विकास में राज्य का पिछड़ना, चाय बागानों के श्रमिकों की मौत, किसानों की आत्महत्या जैसे मामलों का विरोध किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें