33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

GF BF: कुछ इस अंदाज में जैकलीन को इंप्रेस कर रहे हैं सूरज, देखें वीडियो

बॉलीवुड में इनदिनों म्‍यूजिक‍ एलबम का दौर पर चल पड़ा है. हाल ही में रितिक रोशन और सोनम कपूर की एलबम ‘धीरे धीरे से…’ रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. अब जैकलीन फर्नाडीज और सूरज पंचोली दर्शकों को हैरान करनेवाले हैं. दोनों ‘GF BF’ नामक वीडियों में नजर आनेवाले हैं. दोनों […]

बॉलीवुड में इनदिनों म्‍यूजिक‍ एलबम का दौर पर चल पड़ा है. हाल ही में रितिक रोशन और सोनम कपूर की एलबम ‘धीरे धीरे से…’ रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. अब जैकलीन फर्नाडीज और सूरज पंचोली दर्शकों को हैरान करनेवाले हैं. दोनों ‘GF BF’ नामक वीडियों में नजर आनेवाले हैं. दोनों की जोड़ी इस गाने में शानदार नजर आ रही है.

इस गाने के कोरियोग्राफ रेमो डिसूजा हैं और टी-सीरीज द्वारा यह निर्मित किया गया है. इस गाने में जैकलीन लीड रोल में दिखाई दे रही हैं इसें अलावा इस गाने से उन्‍होंने गायकी के क्षेत्र में भी कदम रखा है. इस गाने को गुरिंदर सीगल ने भी गाया है. इस गाने में सूरज जैकलीन को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं.

सूरज अभिनेता आदित्‍य पंचोली के बेटे है. सूरज ने वर्ष 2015 में सलमान खान प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में उनके आपोजिट अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने डेब्‍यू किया था. सूरज इस फिल्‍म के लिए नवोदित अभिनेता का फिल्‍मफेयर अवार्ड जीत चुके हैं.

इस वीडियो में सूरज जबरदस्‍त डांस करते नजर आ रहे हैं और जैकलीन ग्‍लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. सूरज का लुक थोड़ा हीप-हॉप स्‍टाईल में भी नजर आ रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें