27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एशिया कप और टी-20 विश्वकप के लिए श्रीलंकाई टीम की घोषणा, मालिंगा-मैथ्यूज टीम में

कोलंबो : ट्वेंटी20 टीम के कप्तान लेसिथ मालिंगा और उप कप्तान एंजेलो मैथ्यूज को श्रीलंका ने इस महीने बांग्लादेश में होने वाले एशिया कप और अगले महीने भारत में होने वाली आईसीसी विश्व टी20 चैंपियनशिप के लिये 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है. श्रीलंका क्रिकेट ने आज इन दोनों टूर्नामेंट के लिये टीम घोषित […]

कोलंबो : ट्वेंटी20 टीम के कप्तान लेसिथ मालिंगा और उप कप्तान एंजेलो मैथ्यूज को श्रीलंका ने इस महीने बांग्लादेश में होने वाले एशिया कप और अगले महीने भारत में होने वाली आईसीसी विश्व टी20 चैंपियनशिप के लिये 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है.

श्रीलंका क्रिकेट ने आज इन दोनों टूर्नामेंट के लिये टीम घोषित की जिसमें तेज गेंदबाज नुवान कुलशेखरा और बायें हाथ के स्पिनर रंगना हेराथ भी शामिल हैं. ये चारों खिलाड़ी हाल में भारत के खिलाफ समाप्त हुई तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में नहीं खेले थे.
श्रीलंका ने यह श्रृंखला 1-2 से गंवायी थी. भारत में खेलने वाली टीम से जिन खिलाडियों को बाहर किया गया है उनमें दिलहारा फर्नांडो, सीकुगे प्रसन्ना, धनुष्का गुणतिलक, असेला गुणरत्ने, कासुन रजीता और बिनुरा फर्नांडो शामिल हैं. आलराउंडर शेहान जयसूर्या को टीम में लिया गया है. श्रीलंका ने 2014 में भारत को छह विकेट से हराकर विश्व टी20 चैंपियनशिप जीती थी.
मालिंगा, मैथ्यूज, कुलशेखरा और हेराथ चारों उस टीम का हिस्सा थे. श्रीलंका एशिया कप में अपना पहला मैच 25 फरवरी को मीरपुर में खेलेगा जबकि विश्व टी20 में उसका शुरुआती मैच 17 मार्च को कोलकाता में होगा.
एशिया कप और विश्व टी20 के लिये श्रीलंका की टीम इस प्रकार है … लेसिथ मालिंगा (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज (उपकप्तान), दिनेश चंदीमल, तिलकरत्ने दिलशान, निरोशन डिकवेला, शेहान जयसूर्या, मिलिंदा श्रीवर्धना, दासुन शनाका, चमारा कापुगेदारा, नुवान कुलशेखरा, दुशमंत चमीरा, तिसारा परेरा, सचित्रा सेनानायके, रंगना हेराथ और जेफ्री वंडारसे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें