30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पड़ोस में शादी देखने गयी नाबालिग से गैंग रेप, स्थिति नाजुक

समस्तीपुर / पटना : समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में शामिल होने गयी नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक लड़की पड़ोस में हो रही शादी समारोह शामिल होने गयी थी उसी वक्त कुछ युवकों ने उसे बंधक बनाया और सुनसान जगह […]

समस्तीपुर / पटना : समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में शामिल होने गयी नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक लड़की पड़ोस में हो रही शादी समारोह शामिल होने गयी थी उसी वक्त कुछ युवकों ने उसे बंधक बनाया और सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. लड़की की गंभीर हालत को देखते हुए समस्तीपुर सदर अस्पताल ने उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

खेत में बेहोश मिली थी लड़की

लड़की साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपित उसे सुनसान मकई के खेत में छोड़कर चले गये थे. जहां से क्षत-विक्षत और बेहोशी की हालत में परिजनों ने लड़की को बरामद किया है. होश में आने पर लड़की ने एक लड़के की पहचान की जिसे पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया. आरोपित युवक पहले भी ऐसे मामले में जेल जा चुका है. लड़की सातवीं कक्षा की छात्रा है और शुक्रवार की रात वह पड़ोस के शादी समारोह में शामिल होने गयी थी. लड़की ने तीन लोगों द्वारा गैंग रेप किये जाने की बात पुलिस को बतायी है.

आक्रोशित ग्रामीणों का हंगामा

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तार की मांग को लेकर हंगामा भी किया. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. ग्रामीण घंटों तक एसडीपीओ की गाड़ी को घेरे रखा और आरोपियों की गिरफ्तार की मांग करते रहे. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और बहुत जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें