33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाढ़ से निपटने के लिए बिहार की हर संभव मदद कर रहा है केंद्र : गिरिराज सिंह

देवघर : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा करने और देवघर कोर्ट में एक मामले में पेशी के बाद मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा कि न्यायालय पर उन्हें पूरा भरोसा है. बिहार में बाढ़ की स्थिति और मदद पर पूछे गये सवाल पर श्री सिंह ने कहा कि बिहार में बाढ़ […]

देवघर : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा करने और देवघर कोर्ट में एक मामले में पेशी के बाद मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा कि न्यायालय पर उन्हें पूरा भरोसा है. बिहार में बाढ़ की स्थिति और मदद पर पूछे गये सवाल पर श्री सिंह ने कहा कि बिहार में बाढ़ की स्थिति के भयावह होने पर केंद्र गंभीर है. बिहार को केंद्र पूरा सहयोग कर रहा है. एनडीआरएफ की टीम ने अब तक 20,000 से अधिक लोगों को बचाया है. राहत और बचाव कार्य में केंद्र पूरा सहयोग कर रहा है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री राम विलाश पासवान के मंत्रालय ने हर संभव खाद्य सामग्री देने की बात कही है. राहत में खाद्य सामग्री की कोई कमी नहीं होगी. मंत्री श्री सिंह ने कहा है कि सीएम नितीश कुमार बाढ़ पर भी राजनीति कर रहे हैं. हर काम में वे इफ और बट लगाते हैं. केंद्र बिहार की बाढ़ग्रस्त, पीड़ित के साथ है.

मंत्री ने कश्मीर के मुद्दे पर कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है. आतंकवाद के खिलाफ भारत लड़ाई लड़ेगा और किसी भी कीमत पर कश्मीर पर बात नहीं होगी. इस अवसर पर उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष दिवाकर गुप्ता और जिला 20 सूत्री उपाध्‍यक्ष नवल किशोर राय मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें