28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मनुष्य के विनाश का कारण है अहंकार

महाराजगंज : मुख्यालय के मौनिया बाबा रोड स्थित सिहौता में रामेश्वरम धाम मंदिर के वार्षिकोत्सव के अवसर पर भागवत कथा का आयोजन किया गया. आयोजित श्रीमद्भागवत कथा सप्ताह व ज्ञान यज्ञ के पहले दिन वृंदावन से आये संत रसिक बिहारी दास महाराज ने कहा कि अहंकार मनुष्य के विनाश के रास्ते पर ले जाता है. […]

महाराजगंज : मुख्यालय के मौनिया बाबा रोड स्थित सिहौता में रामेश्वरम धाम मंदिर के वार्षिकोत्सव के अवसर पर भागवत कथा का आयोजन किया गया. आयोजित श्रीमद्भागवत कथा सप्ताह व ज्ञान यज्ञ के पहले दिन वृंदावन से आये संत रसिक बिहारी दास महाराज ने कहा कि अहंकार मनुष्य के विनाश के रास्ते पर ले जाता है. अहंकारी मनुष्य चाहे कितना भी धनवान व बलवान हो, एक न एक दिन उसका सर्वनाश हो ही जाता है. उन्होंने कहा कि अहंकार को त्यागे बिना भक्ति संभव नहीं है . इस अवसर पर मंडली में वंश गोपाल मिश्र, संजय मिश्र, आनंद तिवारी व अश्विनि कांत झा उपस्थित थे.

मोटरसाइकिल की चोरी : तरवारा. जीबी नगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार के बड़हरिया रोड स्थित रामेश्वर प्रसाद के घर के सामने खड़ी मोटरसाइकिल देर शाम चोरी हो गयी. इस मामले में मोटरसाइकिल मालिक सलाहपुर गांव निवासी रामेश्वर प्रसाद ने स्थानीय थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.

इस संदर्भ में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया की अज्ञात मोटरसाइकिल चोर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मोटरसाइकिल बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें