38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लाभुकों ने बीडीओ को दफ्तर में ही घंटों बनाये रखा बंधक

आवास योजना में धांधली का आरोप लाभुकों ने आवास योजना की बनायी गयी सूची को रद्द करने की मांग की अकबरपुर : प्रधानमंत्री आवास योजना में पर्यवेक्षक और बीडीओ द्वारा धांधली किये जाने को लेकर प्रखंड की फतेहपुर पंचायत के सैकड़ों ग्रामीणों ने मंगलवार को प्रखंड कार्यालय के सामने हंगामा मचाया और बीडीओ को उनके […]

आवास योजना में धांधली का आरोप
लाभुकों ने आवास योजना की बनायी गयी सूची को रद्द करने की मांग की
अकबरपुर : प्रधानमंत्री आवास योजना में पर्यवेक्षक और बीडीओ द्वारा धांधली किये जाने को लेकर प्रखंड की फतेहपुर पंचायत के सैकड़ों ग्रामीणों ने मंगलवार को प्रखंड कार्यालय के सामने हंगामा मचाया और बीडीओ को उनके कार्यालय में ही घंटों बंधक बनाये रखा.
आवास योजना की लाभुकों में माया देवी, जयमंती देवी, बेबी देवी, सुनैना देवी, रंजू रानी व अन्य ने बताया कि बीडीओ के इशारे पर आवास पर्यवेक्षक संतोष यादव द्वारा आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर पांच-पांच हजार रुपये की मांग की गयी और रुपये नहीं देने पर लाभुकों के नाम सूची से हटा दिये गये. इससे लाभुकों में पर्यवेक्षक और बीडीओ के खिलाफ रोष व्याप्त है.
इस संबंध में बीडीओ राधा रमण मुरारी ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना में पंचायतों से गड़बड़ी की शिकायत मिल रही है. जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी. इसके लिए ग्रामीणों को आपत्ति दर्ज करानी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें