39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोका रास्ता, किया हंगामा

मरीज की मौत पर परिजनों का फूटा गुस्सा पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर में स्थित एक निजी अस्पताल में मंगलवार की शाम भरती युवक की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया और वाहनों पर पथराव भी किया. पथराव के दौरान पुलिस […]

मरीज की मौत पर परिजनों का फूटा गुस्सा
पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर में स्थित एक निजी अस्पताल में मंगलवार की शाम भरती युवक की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया और वाहनों पर पथराव भी किया. पथराव के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही. मौके पर अगमकुआं थाना के साथ दूसरे थानाें की पुलिस पहुंची और परिजनों को समझा कर मामले को शांत कराया.
प्रभारी थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि परिजनों की ओर से किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं की गयी है. नालंदा जिला के हरनौत निवासी सुगवर प्रसाद का 22 वर्षीय चंदन कुमार हरनौत में ही सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. जख्मी चंदन को परिवार के लोग उपचार के लिए यहां लेकर आये थे. मृतक के भाई रूपेश कुमार ने बताया कि 26 जून को अस्पताल में चंदन को भरती किया गया था. जिस चिकित्सक से चंदन का इलाज हो रहा था, वो प्रतिदिन सेहत बेहतर होने की बात कह रहे थे, भाई की मानें तो मंगलवार की सुबह जब चिकित्सक से बात हुई तो उन्होंने सुधार की बात कही, इसके बाद दोपहर 12 बजे कहते हैं कि वेटिलेंटर पर रखना होगा, जहां करीब ढाई बजे उसकी मौत हो गयी.
भाई ने बताया कि इंटर परीक्षा पास करने के बाद वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. भरती चंदन की मौत के बाद परिवार के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित लोग हंगामा करने लगे. इस दौरान अस्पताल के बाहर खड़ी गाड़ियों पर पथराव व रोड़ेबाजी की. पथराव के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस भी दुबक गयी. इतना ही नहीं भागवत नगर सड़क को भी जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. आक्रोशित परिजनों का कहना था कि मरीज की स्थिति गंभीर थी कि दूसरे अस्पताल में रेफर क्यों नहीं किया गया. भाई ने बताया कि इलाज के मद में अस्पताल में पांच से छह लाख रुपये लिये हैं. सुबह तक स्थिति ठीक होने की बात कही, फिर दोपहर 12 बजे वेटिलेंटर पर भेजा. हालांकि, मौके पहुंची अगमकुआं थाना पुलिस ने मामले को शांत कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें