37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब भी उप निदेशक पद पर बने हुए हैं दागी राकेश सिंह

रांची : झारखंड राज्य कृषि विपणन पर्षद (मार्केटिंग बोर्ड) में उप निदेशक के पद पर राकेश कुमार सिंह अब भी बने हुए हैं. उन्हें एसीबी ने जून 2016 में गढ़वा बाजार समिति में एक लाख रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया था. उस समय उन पर अारोप था कि वे दुकान आवंटन के नाम पर […]

रांची : झारखंड राज्य कृषि विपणन पर्षद (मार्केटिंग बोर्ड) में उप निदेशक के पद पर राकेश कुमार सिंह अब भी बने हुए हैं. उन्हें एसीबी ने जून 2016 में गढ़वा बाजार समिति में एक लाख रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया था. उस समय उन पर अारोप था कि वे दुकान आवंटन के नाम पर किसानाें से पैसा ले रहे थे. दिसंबर तक जेल में भी रहना पड़ा. इस बीच बोर्ड ने निलंबित भी कर दिया था.

इसके बाद बोर्ड ने 19 अप्रैल, 2017 को बाजार पर्यवेक्षक राकेश कुमार सिंह को अगले आदेश तक के लिए उप निदेशक, विपणन का प्रभार दे दिया.


बोर्ड के अधिकारियों की मानें, तो सुपरवाइजर किसी भी हालत में उप निदेशक (विपणन) नहीं बन सकता है. जबकि बोर्ड में असिस्टेंट डायरेक्टर को भी प्रभार दिया जा सकता था. लेकिन ऐसा नहीं किया गया. 19 अप्रैल को बोर्ड के पूर्व एमडी ने आदेश निकालकर बाजार पर्यवेक्षक राकेश कुमार सिंह को बोर्ड का उप निदेशक (विपणन) बनाया था. मार्केटिंग बोर्ड के एमडी विमल से इस मामले के बारे में पूछने पर कहा कि मैंने किसी को कोई पद नहीं दिया है और न ही ट्रांसफर किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें