28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस नेता के घर में विस्फोट

सूरी : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता का घर अज्ञात परिस्थितियों में हुए एक विस्फोट में उड़ गया. लोकपुर पुलिस थाना क्षेत्र के बाराबन गांव में स्थित शेख आइनस का घर शनिवार सुबह करीब सात बजे हुए विस्फोट में नष्ट हो गया. इसे भी पढ़ें : VIDEO : […]

सूरी : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता का घर अज्ञात परिस्थितियों में हुए एक विस्फोट में उड़ गया. लोकपुर पुलिस थाना क्षेत्र के बाराबन गांव में स्थित शेख आइनस का घर शनिवार सुबह करीब सात बजे हुए विस्फोट में नष्ट हो गया.

इसे भी पढ़ें : VIDEO : राबड़ी देवी का ऐलान, जब तक नीतीश-मोदी इस्तीफा नहीं दे देते, सदन नहीं चलने देंगे

पुलिस विस्फोट की वजह का पता लगा रही है. साथ ही इस बात की जांच भी कर रही है कि क्या यह किसी बम से हुआ है. गांववालों के एक वर्ग ने संवाददाताओं को घर के पास जाने से रोक दिया. हालांकि, ग्रामीणों का कहना है कि विस्फोट रसोई गैस के सिलिंडर के उड़ने से हुआ.

इसे भी पढ़ें : बिहार : मृतकों को मिला वीणा और अल्पना सिनेमा हॉल का लाइसेंस! हाइकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

वे विस्फोट की आवाज सुनने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और घर में लगी आग बुझाने में लग गये. जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके बाद जल्द ही बहुत सारे पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें