31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार से 556 बोतल शराब बरामद

सिंहवाड़ा : अवैध रूप से बेचने के लिए ले जायी जा रही शराब की बरामदगी के मामले में सिंहवाड़ा पुलिस को शनिवार की देर रात बड़ी सफलता मिली है. पुलिस को सूचना मिली थी कि अतरवेल-जाले पथ से शराब की बड़ी खेप गुजरने वाली है. सूचना के बाद पुलिस सतर्क हो गयी. थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा […]

सिंहवाड़ा : अवैध रूप से बेचने के लिए ले जायी जा रही शराब की बरामदगी के मामले में सिंहवाड़ा पुलिस को शनिवार की देर रात बड़ी सफलता मिली है. पुलिस को सूचना मिली थी कि अतरवेल-जाले पथ से शराब की बड़ी खेप गुजरने वाली है.
सूचना के बाद पुलिस सतर्क हो गयी. थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा पुलिस बल के साथ भरवाड़ा की ओर बढ़े. कुछ दूर जाने पर एक कार तेज गति से जाती दिखी. पुलिस ने गाड़ी का पीछा करना शुरू किया. इस बीच शराब कारोबारी को पुलिस की भनक लग चुकी थी. कार और तेज भगायी जाने लगी. जब कारोबारी को लगा कि वे बच नहीं सकते, तो सनहपुर से आगे लक्खा बांध के निकट कार छोड़ कर वे फरार हो गये.
पुलिस ने इंडिगो (बीआर 06 आर 9991) की जब तलाशी ली, तो उसमें से 15 कार्टून रॉयल स्टैग ब्रांड की शराब मिली. इनमें 375 एमएल की 264 एवं 180 एमएल की 192 कुल 556 बोतल शराब थी. सर्किल इंस्पेक्टर अजय कुमार झा ने बताया कि शराब कारोबारी एवं शराब पीने वालों को किसी हाल में बख्शा नहीं जायेगा. गाड़ी मालिक के खिलाफ सिंहवाड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें