37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विकास के प्रतीक हैं नीतीश : शाहनवाज

मुजफ्फरपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य विकास के पथ पर अग्रसर है. मुख्यमंत्री ने अपने कार्यों से साबित कर दिया है कि वे विकास के सिंबल हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सभा में उनकी तारीफ कर साफ कर दिया […]

मुजफ्फरपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य विकास के पथ पर अग्रसर है. मुख्यमंत्री ने अपने कार्यों से साबित कर दिया है कि वे विकास के सिंबल हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सभा में उनकी तारीफ कर साफ कर दिया कि केंद्र व राज्य सरकार बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है. 2014 में पीएम ने जिस पैकेज की घोषणा की थी उसकी राशि अब राज्य के विकास के लिए दी जा रही है.
श्री हुसैन रविवार को जूरन छपरा स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में बोल रहे थे. गुजरात व हिमाचल प्रदेश के चुनाव की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकल अंक में सिमट जायेगी. कांग्रेस हर चुनाव से पहले भ्रम का जाल बुनती है और परिणाम आने के बाद माथा पीटती है. इस बार के चुनाव में भी यही हाेने वाला है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जीएसटी व नोटबंदी जनता के हित के लिए लायी गयी थी. प्रधानमंत्री ने स्पष्ट कर दिया है वे लकीर के फकीर नहीं है. जिन नियमों में परेशानी होगी उसमें सुधार किया जायेगा. जीएसटी में तो काफी हद तक राहत भी दी गयी है. प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष राम सूरत राय, विधायक केदार गुप्ता, पूर्व विधायक वीणा देवी, देवांशु किशोर, मीडिया प्रभारी प्रभात कुमार आदि मौजूद थे.
बालू मिलेगा, लालू नहीं
राज्य में बालू की किल्लत पर पूछे गये सवाल पर शहनवाज ने चुटकी ली. कहा कि बालू तो जरूर मिल जायेगा, अब लालू जी की कोई गुंजाइस नहीं है. समस्तीपुर में हुई घटना कोे लेकर राजद सुप्रीमो के रैली वाले बयान पर उन्होंने कहा अब उनके पास रैली का ही काम बचा है. अपराध पर काफी लगाम लगी है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार बेहतर काम कर रही है.
जदयू के संगठन प्रभारी तय
मुजफ्फरपुर. जदयू इन दिनों संगठन को मजबूत बनाने की कवायद में जुटी है. इसके लिए विधानसभा क्षेत्रवार दो दिवसीय कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है. अब जल्दी ही प्रखंडस्तर पर अभियान चलाये जायेंगे. अभियान की सफलता के लिए प्रत्येक प्रखंड में जिलास्तरीय एक-एक अधिकारी को संगठन प्रभारी मनोनीत किया गया है. जिलाध्यक्ष हरिओम कुशवाहा ने बताया कि संगठन प्रभारी की देखरेख में ही प्रखंडों में कार्यक्रमों का आयोजन होगा. पूर्व की तरह ही विधानसभा क्षेत्र में संगठन को मजबूत बनाने की जिम्मेदारी स्थानीय राज्य परिषद सदस्यों की होगी.

मनोनीत संगठन प्रभारी
औराई- कुमारेश्वर, कटश्रा- श्रवण कुमार झा, मीनापुर- परशुराम मिश्रा, बंदरा- अनिल कुमार राम, बोचहां- अजीत कुमार निराला, गायघाट- उमेश कुशवाहा, कांटी- दीनानाथ पटेल, मड़वन- मो इरफान दिलकश, कुढ़नी- डॉ धनंजय सिंह, पारू- सुबोध कुमार सिंह, मोतीपुर- कारी साहू, साहेबगंज- चंद्रभूषण प्रसाद, सरैया- श्रीराम जी, मुशहरी- मो गजनकर हुसैन, सकरा- सुरेश भगत व मुरौल- दिनेश झा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें