28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पलामू में तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार मिले

मेदिनीनगर: पलामू पुलिस ने गुरुवार को टीपीसी के तीन उग्रवादियों को िगरफ्तार िकया है. पांकी थाने के अमानत बराज के पास से गिरफ्तार टीपीसी उग्रवादी श्याम भोक्ता उर्फ डीसी की निशानदेही पर पलामू पुलिस ने केकरगढ़ के लंबीटांड के पास से हथियारों का जखीरा बरामद किया है. श्याम भोक्ता के पास से पुलिस ने लेवी […]

मेदिनीनगर: पलामू पुलिस ने गुरुवार को टीपीसी के तीन उग्रवादियों को िगरफ्तार िकया है. पांकी थाने के अमानत बराज के पास से गिरफ्तार टीपीसी उग्रवादी श्याम भोक्ता उर्फ डीसी की निशानदेही पर पलामू पुलिस ने केकरगढ़ के लंबीटांड के पास से हथियारों का जखीरा बरामद किया है. श्याम भोक्ता के पास से पुलिस ने लेवी के पांच लाख रुपये और एक देसी पिस्तौल बरामद किये हैं. श्याम चतरा जिले के कुंदा थाना क्षेत्र के गेंदरा गांव का रहनेवाला है.
पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद श्याम ने बताया कि केकरगढ़ के लंबीटांड के पास एक गुफानुमा जगह है, जहां संगठन के हथियार तैयार किये जाते हैं. वहां हथियार भी रखा हुआ है.

इस सूचना के बाद पुलिस ने लंबीटांड के पास छापेमारी की. इस दौरान हथियारों का जखीरा मिला. हथियार बनाने में प्रयुक्त की जानेवाली सामग्री भी बरामद की गयी. मौके से दो अन्य उग्रवादी भी पकड़े गये. पकड़े गये उग्रवादियों में उचित महतो व प्रेमसागर महतो (चतरा के लावालौंग थाना क्षेत्र निवासी) हैं. दोनों के पास से एक-एक देसी पिस्तौल मिली है. एसपी ने इसे पुलिस के लिए बड़ी सफलता बतायी है. उन्होंने कहा कि बरामद एलएमजी कहीं पुलिस से लूटी हुई, तो नहीं है, इसकी जांच की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें