27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कभी अपने प्यार अनुष्का के लिए दुनिया से लड़ गये थे विराट कोहली

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आखिरकार सोमवार को विवाह बंधन में बंध गये. दोनों ने इटली के मिलान में बेहद निजी समारोह में खास मेहमानों और परिवार वालों की मौजूदगी में सात फेरे लिये. सोमवार को दिनभर विराट-अनुष्का की शादी चर्चा में रही, लेकिन कहीं से […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आखिरकार सोमवार को विवाह बंधन में बंध गये. दोनों ने इटली के मिलान में बेहद निजी समारोह में खास मेहमानों और परिवार वालों की मौजूदगी में सात फेरे लिये.

सोमवार को दिनभर विराट-अनुष्का की शादी चर्चा में रही, लेकिन कहीं से भी कोई ठोस खबर नहीं आयी थी कि दोनों की शादी हो गयी, लेकिन रात 9 बजे के करीब विराट और अनुष्का ने शादी की तसवीरों के साथ ट्वीट कर अपने चाहने वालों को जानकारी दी की अब दोनों सदा के लिए एक-दूसरे के हो गये. इसके साथ ही अटकलों का दौर समाप्त हो गया और बधाईयों का दौर शुरू हो गया.

बहरहाल विराट-अनुष्का चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन हमेशा शादी की खबर पर चुप्पी साध लेते. हालांकि कई समारोह में चर्चित जोड़ी को एक साथ देखा गया. आखिरी बार दोनों ने जहीर खान और सागरिका की वेडिंग पार्टी में जमकर ठुमके लगाये थे जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इन चार सालों में दोनों के रिश्तों में कई उतार चढ़ाव आये. बीच में एक बार दोनों के ब्रेकअप की भी खबर मीडिया में आयी, लेकिन वर्ल्ड कप में भारत की शर्मनाक हार और विराट के खराब फॉर्म ने दोनों को फिर से करीब ले आया.
दरअसल विराट के खराब फॉर्म और टीम इंडिया की हार के लिए क्रिकेट फैन्स ने अनुष्का शर्मा को जिम्मेवार ठहराया और सोशल मीडिया पर अनुष्का को ट्रोल करने लगे. अचानक विराट कोहली सोशल मीडिया पर अपने प्‍यार के समर्थन में उतरे और ट्रोल कर रहे लोगों को जमकर लताड़ लगायी.
विराट कोहली ने ट्‌वीट करके कहा था, उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जो लगातार अनुष्का शर्मा के खिलाफ गलत बयानबाजी कर रहे हैं. अनुष्का ने हमेशा मुझे पॉजिटिविटी दी. उसके खिलाफ बोलने वालों को शर्म आनी चाहिए.
कोहली ने लिखा ,‘‘ उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जो अनुष्का के बारे में नकारात्मक बातें बोलते आ रहे हैं. ये लोग खुद को शिक्षित बताते हैं, इन्हें शर्म आनी चाहिए.’ उन्होंने कहा ,‘‘ उसे कसूरवार ठहराने और उसका मजाक बनाने वालों को शर्म आनी चाहिए. मैं कैसा खेलता हूं, इसमें उसका क्या लेना देना है. वह हमेशा मुझे प्रेरित करती आयी है और उसने मुझे सकारात्मकता दी है. मैं लंबे समय से कहने की सोच रहा था.’ कोहली ने कहा ,‘‘ मुझे इस पोस्ट के लिए किसी सम्मान की जरूरत नहीं है. सोचो कि आपकी बहन , गर्लफ्रेंड या पत्नी को कैसा महसूस होगा जब कोई सार्वजनिक तौर पर उसे भला बुरा कहेगा.’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें