34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : पार्टी में शराब पीकर डीजे पर कर रहे थे डांस, रोका तो…..जानिए क्‍या हुआ

पटना : पाटलिपुत्र थाने के सांईं मंदिर के पास स्थित बख्तियारपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रावास में सोमवार की देर रात दो बजे सेकेंड ईयर के छात्र बर्थ-डे पार्टी में शराब पीकर डीजे पर डांस कर रहे थे. शोर-शराबा सुन इसका विरोध दूसरे छात्रों ने किया तो पार्टी करने वाले छात्र उनसे मारपीट करने लगे. छात्रों […]

पटना : पाटलिपुत्र थाने के सांईं मंदिर के पास स्थित बख्तियारपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रावास में सोमवार की देर रात दो बजे सेकेंड ईयर के छात्र बर्थ-डे पार्टी में शराब पीकर डीजे पर डांस कर रहे थे. शोर-शराबा सुन इसका विरोध दूसरे छात्रों ने किया तो पार्टी करने वाले छात्र उनसे मारपीट करने लगे. छात्रों ने पुलिस को फोन कर मारपीट की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे छह छात्रों को पकड़ कर थाने ले गयी. जांच के दौरान छात्र पंकज कुमार व सर्वेश समेत तीन को शराब के नशे में पाया गया.
तीन को पुलिस ने भेज दिया जेल
तीन लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया. इसके साथ ही अन्य तीन छात्रों को मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया और फिर जमानतीय धारा होने के कारण थाने से जमानत देकर छोड़ दिया गया. पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष टीएन तिवारी ने बताया कि शराब के नशे में मिले तीनों छात्रों के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. पूछताछ में उन लोगों ने यह जानकारी दी है कि उन्होंने किससे शराब ली थी. शराब तस्करों को भी पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.
पार्टी में जम कर चली थी शराब : बताया जाता है कि छात्रावास में एक छात्र का बर्थ-डे था और उसी ने शराब के लिए पैसा फाइनांस किया था. इसके बाद शराब ला कर शाम से ही छात्र पी रहे थे. उन लोगों पर जब शराब का नशा चढ़ा तो फिर हंगामा करने लगे. इसके बाद काफी तेज आवाज में गाना बजा कर डांस करने लगे. दूसरे छात्रों ने नहीं सो पाने की बात कह पार्टी बंद करने को कहा तो नशे में युवक उनसे भिड़ गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें