33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Nokia 3310 के बाद अब Nokia Asha लायेगी HMD Global…!

ऐसा लगता है कि HMD Global कंपनी नोकिया के पुराने और लोकप्रिय हैंडसेट्स को फिर से लांच कर बाजार में अपने पांव पसारना चाहती है. तभी तो Nokia 3310 के बाद अब Nokia Asha लाने की तैयारी हो रही है. जी हां, नोकिया अपनी आशा सीरीज के स्मार्टफोन को फिर से लाने की तैयारी कर […]

ऐसा लगता है कि HMD Global कंपनी नोकिया के पुराने और लोकप्रिय हैंडसेट्स को फिर से लांच कर बाजार में अपने पांव पसारना चाहती है. तभी तो Nokia 3310 के बाद अब Nokia Asha लाने की तैयारी हो रही है.

जी हां, नोकिया अपनी आशा सीरीज के स्मार्टफोन को फिर से लाने की तैयारी कर ली है. जी हां, किफायती हैंडसेट के लिए जानी जानेवाली नोकिया आशा ब्रांड की बाजार में वापसी हो सकती है.

दरअसल, पहले Asha ब्रांड नोकिया का था, जिसे बाद में माइक्रोसॉफ्ट को ट्रांसफर कर दिया गया. अब ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि आशा ब्रांड भी HMD ग्लोबल को ट्रांसफर कर दिया गया है.

हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि HMD ग्लोबल और माइक्रोसॉफ्ट के बीच में आशा ब्रांड को लेकर साझेदारी हुई है या नहीं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, HMD ग्लोबल नये फीचर फोन मॉडल नंबर TA-1047 पर काम कर रही है. कयास लगाये जा रहे हैं कि ये आशा फोन्स हो सकते हैं. हालांकि इस फोन के लिए अभी कुछ और समय इंतजार करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें