25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हरियाणा के बाद अब यूपी और बिहार ”लूटने” आ रही है सपना चौधरी

मुंबई : बिग बॉस-11 फेम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों भोजपुरी को लेकर चर्चे में हैं. अब वह यूपी और बिहार वालों का दिल लूटने वालीं हैं. ‘जी हां’ बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही सपना को बॉलीवुड में भी काम मिला और अब भोजपुरी की दुनिया में भी वो चार चांद […]

मुंबई : बिग बॉस-11 फेम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों भोजपुरी को लेकर चर्चे में हैं. अब वह यूपी और बिहार वालों का दिल लूटने वालीं हैं. ‘जी हां’ बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही सपना को बॉलीवुड में भी काम मिला और अब भोजपुरी की दुनिया में भी वो चार चांद बिखेरने पहुंच चुकीं हैं.

जानकारी के अनुसार , ‘बैरी कंगना-2’ नाम की भोजपुरी फिल्म में सपना चौधरी ने एक आइटम सॉंग किया है. फिल्‍म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और फिल्म जल्द ही पर्दे पर होगी. खबरों की मानें तो यह फिल्‍म होली के बाद रिलीज होगी.

हरियाणा के बाद अब सपना का ठुमका यूपी और बिहार वालों के होश उड़ाने वाला है, ये बातें सपना के फैंस कर रहे हैं. फिल्म में भोजपुरी के महानायक रवि किशन लीड रोल में हैं और काजल राघवानी उनके अपोजिट नजर आयेंगी. गौर हो कि साल 1992 में भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना’ रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी. अब देखना है कि फिल्म की सिक्वल ‘बैरी कंगना-2’ कितना कमाल कर सकेगी.

फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के भदोही, वाराणसी और मिर्ज़ापुर में की गयी है. फिल्म में रवि किशन के अलावा सुधीर शर्मा, आशीष सिंह, और संजय पांडे भी मुख्य किरदार में नजर आने वालें हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर है अशोक श्रीवास्तव और अरुण तिवारी मुख्य सहायक हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें