39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BPSC : 60वीं से 62वीं मेंस अप्रैल, 63वीं पीटी जून के चौथे सप्ताह में

पटना : बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने गुरुवार को 60वीं से 62वीं सम्मिलित संयुक्त मुख्य (लिखित) प्रतियोगिता परीक्षा के आयोजन की संभावित तिथि घोषित की है. आयोग के अनुसार, अप्रैल 2018 में यह परीक्षा लिए जाने की संभावना है. वहीं, 63वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता का आयोजन जून 2018 के चौथे सप्ताह में ली जा […]

पटना : बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने गुरुवार को 60वीं से 62वीं सम्मिलित संयुक्त मुख्य (लिखित) प्रतियोगिता परीक्षा के आयोजन की संभावित तिथि घोषित की है. आयोग के अनुसार, अप्रैल 2018 में यह परीक्षा लिए जाने की संभावना है. वहीं, 63वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता का आयोजन जून 2018 के चौथे सप्ताह में ली जा सकती है.

हालांकि, आयोग ने स्पष्ट किया है ये तिथियां संभावित है. आवश्यकता के अनुसार, तिथि में परिवर्तन किया जा सकता है. बीपीएससी के संयुक्त सचिव सह परीक्षा नियंत्रक ने कहा है कि विस्तृत कार्यक्रम अलग से आयोग की वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर बाद में प्रकाशित किया जायेगा.

गौरतलब हो कि बीपीएससी ने पिछले तीन साल में एक भी रिजल्ट नहीं दिया है.जिसको लेकर अभ्यर्थियों में जबर्दस्त आक्रोश है. आयोग के कामकाज की शैली सेलगातारसवाल उठतेरहे है. बीपीएससी की इस लेटलतीफी से राज्य के हजारों छात्र परेशान हैं. 60वीं से 62वीं परीक्षा के लिएअक्टूबर, 2016 में कुल 642 पदकेलिए वैकेंसी निकाली गयी थी. पीटी 12 फरवरी 2017 को लिया गया थाऔर रिजल्ट अक्टूबर 2017 में दिया गया. जिसके बाद मुख्य परीक्षा केलिए आवेदन लिया जा रहा है.जिसके लिए 6 फरवरी अंतिम तिथि है.

ये भी पढ़ें… बिहार : सभी सीडीपीओ के वेतन परसरकारने लगायी रोक, जानें… क्या हैं वजह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें