27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पद्मावत : कर्नाटक में विरोध प्रदर्शन के दौरान थियेटर पर फेंका बम, वहीं बस में आग लगाने मामले में 8 गिरफ्तार

बेलागावी (कर्नाटक) : विवादित फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन कर रहे एक सिनेमा हॉल पर बाइक सवार कुछ अज्ञात लोगों ने यहां पेट्रोल बम फेंका. पुलिस ने यह जानकारी दी. घटना में किसी को चोट नहीं आई. पुलिस ने बताया कि कल रात कुछ बदमाशों ने पेट्रोल से भरी बोतल प्रकाश थियेटर के बाहर फेंकी. बोतल […]

बेलागावी (कर्नाटक) : विवादित फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन कर रहे एक सिनेमा हॉल पर बाइक सवार कुछ अज्ञात लोगों ने यहां पेट्रोल बम फेंका. पुलिस ने यह जानकारी दी. घटना में किसी को चोट नहीं आई.
पुलिस ने बताया कि कल रात कुछ बदमाशों ने पेट्रोल से भरी बोतल प्रकाश थियेटर के बाहर फेंकी. बोतल में विस्फोट हुआ. इससे लोग भयभीत हो गए.
‘पद्मावत’ के विरोध में बस में आग लगाने के मामले में आठ गिरफ्तार
गाजियाबाद : यहां औद्योगिक क्षेत्र चार में एक गांव के निकट उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम की एक बस को क्षतिग्रस्त करने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
पुलिस ने बताया कि बस के चालक और परिचालक ने एक स्थानीय पार्षद सहित 30 लोगों के खिलाफ बुधवार की रात को झंडापुर गांव के निकट बस में आग लगाने को लेकर लिंक रोड थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. सहायक पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि पार्षद जयवीर सिंह को अपने सहयोगियों को ‘पद्मावत’ की रिलीज के खिलाफ कथित तौर पर बस में आग लगाने के लिए उकसाने के मामले में आरोपी बनाया गया है. उन्होंने बताया कि सिंह अभी फरार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें