34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BJP के दो विधायकों की मौत, सड़क हादसे में लोकेंद्र और लंबी बीमारी के बाद कल्याण सिंह का निधन

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के लिए बुधवार की सुबह दुखद समाचार लेकर आया. पार्टी के दो विधायकों की मौत से क्षेत्र के नेताओं और कार्यकर्ताओं में शोक है. एक ओर जहां उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक की बुधवार सुबह सड़क हादसे में मौत हो गयी, वहीं दूसरी ओर राजस्थान में भाजपा विधायक की […]

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के लिए बुधवार की सुबह दुखद समाचार लेकर आया. पार्टी के दो विधायकों की मौत से क्षेत्र के नेताओं और कार्यकर्ताओं में शोक है. एक ओर जहां उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक की बुधवार सुबह सड़क हादसे में मौत हो गयी, वहीं दूसरी ओर राजस्थान में भाजपा विधायक की लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया.

उत्तर प्रदेश के नूरपुर विधायक की सड़क हादसे में मौत

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह की बुधवार सुबह सड़क हादसे में मौत हो गयी. इस हादसे में उनके साथ उनके दो सुरक्षाकर्मियों की भी मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के नूरपुर से भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह सीतापुर से लखनऊ जा रहे थे. इसी दौरान एनएच-24 पर कमलापुर थाने के ककैयापारा में उनकी कार बेकाबू हो गयी और ट्रक में ठोकर मार दी. इस हादसे में विधायक समेत उनके दो सुरक्षा कर्मियों की मौत हो गयी.

राजस्थान के नाथदेवड़ा के भाजपा विधायक का लंबी बीमारी के बाद निधन

वहीं दूसरी ओर, राजस्थान के नाथदेवड़ा सीट से भाजपा विधायक कल्याण सिंह का लंबी बीमारी के बाद बुधवार को निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनका इलाज उदयपुर के अमेरिकन अस्पताल में इलाज चल रहा था. बुधवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें