33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रजरप्पा मंिदर के पुजारी असीम पंडा को छुड़ाने गयी पुलिस से लोग भिड़े

चितरपुर(रामगढ़) : चितरपुर थाना क्षेत्र के छोटकीपोना गांव के समीप गुरुवार दोपहर करीब सवा तीन बजे बेकाबू कार ब्यूटी पार्लर में घुस गयी. इसकी चपेट में आने से छात्र नैतिक (सात वर्ष) की मौत हो गयी. गुस्साये लोगों ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं कार में सवार रजरप्पा मंदिर के पुजारी असीम पंडा को […]

चितरपुर(रामगढ़) : चितरपुर थाना क्षेत्र के छोटकीपोना गांव के समीप गुरुवार दोपहर करीब सवा तीन बजे बेकाबू कार ब्यूटी पार्लर में घुस गयी. इसकी चपेट में आने से छात्र नैतिक (सात वर्ष) की मौत हो गयी. गुस्साये लोगों ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं कार में सवार रजरप्पा मंदिर के पुजारी असीम पंडा को बंधक बना लिया. कार में सवार अन्य तीन लोग भाग निकले. गुस्साये लोगों ने मृत बालक का शव बीच सड़क पर रखा रामगढ़-बोकारो पथ (एनएच-23) को जाम कर दिया.
घटना की सूचना मिलने पर एसडीओ अनंत कुमार, डीएसपी वीरेंद्र चौधरी, किशोर कुमार रजक सहित कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से बातचीत की. ग्रामीणों की मांग पर मोबाइल चोरी के आरोप में जेल में बंद मृतक के पिता को जेल से पदाधिकारी लाने का प्रयास कर रहे है. नैतिक मां-बाप का इकलौता संतान था. ग्रामीणों ने 10 लाख रुपये मुआवजे की मांग कर रहे थे. दूसरी ओर पांच घंटे से कमरे में बंधक बना कर रखे गये पुजारी असीम पंडा को छुड़ाने गयी पुलिस से ग्रामीण भिड़ गये. जानकारी के अनुसार, उग्र लोगों ने पुजारी की पिटाई भी की है.
रामगढ़ जाने के क्रम में हुई दुर्घटना : बताया जाता है कि रजरप्पा मंदिर के पुजारी असीम पंडा अपनी कार (जेएच01एक्स-3800) से रामगढ़ की ओर जा रहे थे. इस बीच चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सड़क किनारे स्थित प्रिया ब्यूटी पार्लर में घुस गया. वहां से गुजर रहा छात्र नैतिक कार की चपेट में आ गया. वह ट्यूशन पढ़ने जा रहा था. उसे शीघ्र अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें