29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इलाज के लिए लालू अगले सप्ताह मुंबई और उसके बाद जायेंगे बेंगलुरु

पटना : राजदप्रमुख एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने आज चक्कर आने, सांस लेने में परेशानी होने और बेचैनी की शिकायत की. जिसके बाद उन्हें यहां के एक अस्पताल ले जाया गया. लालू के परिवार के चिकित्सक ने कहा कि लालू प्रसाद को कुछ घंटे बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. […]

पटना : राजदप्रमुख एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने आज चक्कर आने, सांस लेने में परेशानी होने और बेचैनी की शिकायत की. जिसके बाद उन्हें यहां के एक अस्पताल ले जाया गया. लालू के परिवार के चिकित्सक ने कहा कि लालू प्रसाद को कुछ घंटे बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद आगे के इलाज के लिए अगले सप्ताह मुंबई और उसके बाद बेंगलुरु जायेंगे.

चक्कर आने के बाद घर में गिर गये थे लालू
झारखंड उच्च न्यायालय ने चारा घोटाले के तीन मामलों में रांची जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद को चिकित्सकीय आधार पर6 सप्ताह की अंतरिम जमानत दी है. इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमएस) के चिकित्सा अधीक्षक मनीष मंडल ने संवाददाताओं से कहा, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को चक्कर आने की शिकायतों के बाद यहां भर्ती कराया गया था. जिसके चलते वह घर में गिर गये थे. उन्होंने सांस लेने में दिक्कत और बेचैनी की भी शिकायत की थी.

इन परेशानियों से पीड़ित हैं राजद प्रमुख
मनीष मंडल ने कहा, हमारे विशेषज्ञों ने उनकी पूरी जांच की. उनके रिकार्ड से पता चलता है कि वह मधुमेह, उच्च रक्तचाप और किडनी की परेशानियों से पीड़ित हैं. राजद सुप्रीमो कुछ घंटे तक अस्पताल में रहे और उसके बाद उन्हें छुट्टी दे दी गयी. उनसे मिलने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी पहुंचे थे. बाद में लालू के परिवार के चिकित्सक एसके सिन्हा ने संवाददाताओं से कहा कि राजद प्रमुख को छुट्टी दे दी गई क्योंकि उनकी स्थिति स्थिर थी.

मंगलवार को मुंबई जायेंगे लालू
चिकित्सक एसके सिन्हा ने कहा कि मंगलवार को प्रसाद मुंबई जायेंगे जहां पर उनकी कुछ वर्ष पहले एक बाईपास सर्जरी हुई थी. उन्होंने कहा कि मुंबई में चिकित्सकों से मशविरा करने के बाद वह किडनी की अपनी दिक्कत के लिए बेंगलुरु जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें