32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PM Modi के बाद अमिताभ बच्चन ने भी लिया Fitness Challenge

मुंबई :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर फिटनेस चैलेंज ले लिया है. बिग बी ने केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ की आॅनलाइन फिटनेस चुनौती स्वीकार की है. ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ नामक इस पहल की शुरुआत खेल मंत्री राठौड़ ने की थी. उन्होंने कुछ दिन पहले इससे […]

मुंबई :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर फिटनेस चैलेंज ले लिया है. बिग बी ने केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ की आॅनलाइन फिटनेस चुनौती स्वीकार की है.

‘हम फिट तो इंडिया फिट’ नामक इस पहल की शुरुआत खेल मंत्री राठौड़ ने की थी. उन्होंने कुछ दिन पहले इससे संबंधित एक संक्षिप्त वीडियो पोस्ट किया था.

75 बसंत देख चुके अमिताभ ने ट्विटर पर इस चुनौती को स्वीकार किया. अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा- हम राठौड़ की ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चुनौती को स्वीकार करते हैं …. फिटनेस चुनौती का मुख्य मंत्र : ‘लगातार गतिशील रहें’.

नियमित फिटनेस के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा कि अपने हर उद्देश्य के लिए तैयार हों, हर दिन जिम जायें, अत्यधिक प्रलोभन को दूर रखें, साइकिल या वाहन खुद चलायें, अक्सर उगता सूरज देखें.

मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पीएम नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत सोशल मीडिया पर लोगों से फिट रहने की अपील की थी. राठौड़ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पुशअप लगाते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

राठौड़ ने अभिनेता रितिक रोशन, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बैडमिंटन चैम्पियन साइना नेहवाल से भी इस अभियान में शामिल होने को कहा है.

इससे प्रभावित होकर टीम इंडिया (क्रिकेट) के कप्तान विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया. इस ट्वीट में कोहली ने पूर्व कप्तान एमएस धौनी और उनकी पत्नी साक्षी के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी चैलेंज दिया था.

फिर क्या था! विराट कोहली से फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत सोशल मीडिया पर मिले चैलेंज को पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया. पीएम मोदी ने इस चुनौती का स्वागत करते हुए ट्विटर पर लिखा- चैलेंज एक्सेप्टेड विराट… मैं जल्द ही अपना फिटनेस चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें