38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चाईबासा : ट्रक-हाइवा की टक्कर के बाद ड्राइवर और हेल्पर जिंदा जले

झींकपानी : पश्चिमी सिंहभूम जिले में झींकपानी थानांतर्गत लोकेसाई गांव के पास एनएच-75 पर मंगलवार को हाइवा और 12 पहियावाले ट्रक में टक्कर हो गयी, जिसके बाद दोनों वाहन पलट गये और उनमें आग गयी. आग में ट्रक के चालक व एक खलासी की जल कर मौत हो गयी, जबकि ट्रक के दूसरे खलासी और […]

झींकपानी : पश्चिमी सिंहभूम जिले में झींकपानी थानांतर्गत लोकेसाई गांव के पास एनएच-75 पर मंगलवार को हाइवा और 12 पहियावाले ट्रक में टक्कर हो गयी, जिसके बाद दोनों वाहन पलट गये और उनमें आग गयी. आग में ट्रक के चालक व एक खलासी की जल कर मौत हो गयी, जबकि ट्रक के दूसरे खलासी और हाइवा के चालक को बचा लिया गया. मृतकों की पहचान रोहतास जिला (बिहार) के गंगाड़ी निवासी सिंटू सिंह (ट्रक चालक) और सुरेमन सिंह उर्फ मुकेश (ट्रक का अतिरिक्त खलासी) के रूप में हुई. घायलों में गंगाड़ी के ही निवासी छोटे साह (ट्रक का खलासी) और बोकारो के कठुरवा निवासी भुवनेश्वर महतो (हाइवा चालक) शामिल हैं.

घटना सुबह करीब 8.30 बजे की बतायी जा रही है. एक 12 पहिये वाला ट्रक लौह अयस्क लाने नोवामुंडी की ओर जा रहा था, जबकि आरकेएस कंस्ट्रक्शन कंपनी का गिट्टी लदा हाइवा खरसावां जाने के लिए झींकपानी की ओर आ रहा था. लोकेसाई के पास तीखे मोड़ पर दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गयी, जिससे दोनों वाहन पलट गये.

टक्कर की आवाज सुन कर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और हाइवा चालक भुवनेश्वर महतो और ट्रक के खलासी छोटे साह को घायल अवस्था में बाहर निकाला. इसी बीच हाइवा में आग लग गयी. आग ने तेजी से ट्रक को भी चपेट में ले लिया. लोगों ने जलते ट्रक से चालक सिंदू सिंह को भी निकालने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे. आग बुझाने के बाद ट्रक में दो शव मिले. इसमें दूसरे की पहचान सुरेमन सिंह के रूप में हुई.

दुर्घटना के वाहनों में आग लगने की सूचना एसीसी झींकपानी व चाईबासा अग्निशामक विभाग को दी गयी. तत्काल एसीसी का की दमकल पहुंचकर आग बुझाने में जुट गयी, तब तक चाईबासा से भी दमकल पहुंच गयी. कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन तब तक सिंटू और सुरेमन की मौत हो चुकी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें