23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लाखों की ठगी, प्रमोटर गिरफ्तार, फ्लैट दिलाने के नाम पर की ठगी

कोलकाता : फ्लैट दिलाने के नाम पर एक महिला से 2.93 लाख रुपये ठगने के आरोप में न्यू अलीपुर थाने की पुलिस ने असीम दास नामक एक आरोपी प्रमोटर को गिरफ्तार किया है. आरोपी को पुलिस ने हावड़ा स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है.पुलिस सूत्रों के मुताबिक 25 अगस्त को अनिंदिता बनर्जी नामक एक […]

कोलकाता : फ्लैट दिलाने के नाम पर एक महिला से 2.93 लाख रुपये ठगने के आरोप में न्यू अलीपुर थाने की पुलिस ने असीम दास नामक एक आरोपी प्रमोटर को गिरफ्तार किया है. आरोपी को पुलिस ने हावड़ा स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है.पुलिस सूत्रों के मुताबिक 25 अगस्त को अनिंदिता बनर्जी नामक एक महिला ने दक्षिण 24 परगना जिले में एक अपार्टमेंट में फ्लैट लेने के लिए प्रमोटर असीम को किस्तों में दो लाख 93 हजार रुपये दिये थे.
लेकिन आरोप है कि आरोपी प्रमोटर ने रुपये लेने के बावजूद उसे फ्लैट नहीं दिया. काफी आवेदन के बावजूद आरोपी प्रमोटर ने उसे रुपये भी नहीं लौटाये. इसके बाद आरोपी के खिलाफ अनिंदिता ने इसकी शिकायत न्यू अलीपुर थाने में दर्ज करायी.इसके बाद आरोपी को पुलिस की तरफ से काफी बार थाने में बुलाया गया. लेकिन वह पुलिस की चेतावनी को नहीं समझे. इसके बाद आरोपी प्रमोटर असीम को हावड़ा स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है.
न्यू मार्केट : प्राइमरी शिक्षक की नौकरी देने के नाम पर ठगी मोटी रकम
कोलकाता. प्राइमरी शिक्षक की नौकरी देने के नाम पर कई बेरोजगार युवकों 2.5 लाख रुपये लेकर कुल दो करोड़ रुपये ठगने के मामले में सीआइडी की टीम ने संजीव बनर्जी नामक एक प्रमुख व्यक्ति को न्यू मार्केट से गिरफ्तार किया है. सीआइडी सूत्रों के मुताबिक 30 मई को कुछ युवकों ने उत्तर दिनाजपुर के बंशीहारी थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी थी.
जिसके बाद इसकी शिकायत अपने हाथों में लेकर सीआइडी ने इसकी जांच शुरू कर संजीव बनर्जी नामक आरोपी को न्यू मार्केट इलाके से गिरफ्तार किया है. उसके पास से कोलकाता पुलिस लिखा हुआ एक कार भी जब्त की गयी है. उससे पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें