27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सलमान-आमिर की बादशाहत को ”संजू” का तगड़ा झटका

रणबीर कपूर की फिल्‍म ‘संजू’ बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फिल्‍म ने तीन दिनों में 120.06 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. साल 2018 के मिड में रिलीज हुई राजकुमार हिरानी की फिल्‍म ने पिछली रिलीज फिल्‍मों के आंकड़ों को धूल चटा दी है. बेस्‍ट कलेक्‍शन में अब तक जिन फिल्‍मों […]

रणबीर कपूर की फिल्‍म ‘संजू’ बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फिल्‍म ने तीन दिनों में 120.06 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. साल 2018 के मिड में रिलीज हुई राजकुमार हिरानी की फिल्‍म ने पिछली रिलीज फिल्‍मों के आंकड़ों को धूल चटा दी है. बेस्‍ट कलेक्‍शन में अब तक जिन फिल्‍मों के नाम गिने जाते थे उनका रिकॉर्डतोड़ संजू रिकॉर्ड ब्रेकर फिल्‍म बन गई है. अहम बात यह है कि रणबीर ने आमिर खान और सलमान खान की बादशाहत को भी तगड़ा झटका दिया है. जानें…

फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये की कमाई की. दूसरे दिन शनिवार को 38.60 करोड़ की कमाई की और रविवार को फिल्‍म की कमाई की जबरदस्‍त उछाल आया और इसने बॉक्‍स ऑफिस पर 46.71करोड़ रुपये बटोरे.

सलमान को ‘रेस’ में पछाड़ा

संजू ने पहले दिन 34 करोड़ की कमाई की. दूसरे दिन इसमें 15% की बढ़ोतरी हुई और फिल्‍म की कमाई 38.60 करोड़ रही. संजू के सेकंड डे कलेक्‍शन ने सलमान खान की फिल्‍म रेस-3 के बिजनेस को पछाड़ा. रेस 3 ने सेकंड डे 38.14 करोड़ का बिजनेस किया था.

आमिर को ‘दंगल’ में हराया

आमिर खान की दंगल के नाम दूसरे दिन (नॉन हॉलीडे) सबसे ज्‍यादा कमाई का रिकॉर्ड था. दंगल ने 34.21 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन संजू की कमाई ने इस फिल्‍म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. संजू ने सेकंड डे 38.60 करोड़ की कमाई की.

रणबीर ने तोड़ा खुद का रिकॉर्ड

रणबीर ने अपनी पिछली फिल्‍मों के बॉक्‍स ऑफिस रिपोर्ट को भी ध्‍वस्‍त कर दिया है. ‘संजू’ ने तीन दिन में रणबीर की ‘ए दिल है मुश्किल’, ‘रॉकस्‍टार’, ‘बर्फी’ और ‘राजनीति’ के लाइफटाइम कलेक्‍शन को पीछे छोड़ दिया है.

‘ये जवानी है दीवानी’ का जल्‍द टूट सकता है रिकॉर्ड

रणबीर की फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ का लाइफटाइम बिजनेस 190 करोड़ है. संजू उनकी दूसरी सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍म बन गई है. लेकिन फिल्‍म को मिल रहे जबरदस्‍त रिस्‍पांस को देखकर लग रहा है कि जल्‍द ही यह यह फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी. माना जा रहा है कि जैसे फिल्‍म ने महज तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है जल्‍द ही यह 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो जायेगी.

बायोपिक फिल्‍म को दी मात

भाग मिल्‍खा भाग, नीरजा, मैरी कॉम, अजहर और पान सिंह तोमर जैसी कई बायोपिक फिल्‍में पिछले कुछ सालों में रिलीज हो चुकी है लेकिन ऐसी कोई बॉलीवुड बायोपिक नहीं जिसने ओपनिंग डे पर 35 करोड़ रुपये की कमाई की हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें